Bollywood / लॉकडाउन में अबु धाबी में फंस गई थीं मौनी रॉय, 4 महीने बाद लौट रहीं मुंबई

Zoom News : Jul 13, 2020, 10:46 PM

फिल्म और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय लॉकडाउन की वजह से अबु धाबी में फंसी हुई थीं. 4 महीने अबु धाबी में गुजारने के बाद मौनी रॉय भारत वापस आ रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी एक वीडियो के जरिए साझा की है. अपने देश वापस लौटने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है.

एक्ट्रेस ने पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे मास्क और फेस कवर लगाए हुए थीं. वीडियो में उन्होंने तारीख और समय लिखा है और वे टाटा करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें इंग्लिश सॉन्ग बज रहा है और मौनी काफी खुश नजर आ रही हैं.


उन्होंने फेस कवर लगा रखा है और मास्क भी पहना हुआ है. वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने टाटा लिखा और हवाईजहाज का साइन डाला. प्रशंसक भी मौनी रॉय के वापस आने की खबर से काफी खुश नजर आ रहे हैं और सफर के दौरान उन्हें सेफ रहने की हिदायत भी दे रहे हैं. एक शख्स ने तो मौनी को ठीक तरह से मास्क ना लगाने की वजह से टोक भी दिया.


दरअसल मौनी ने फेस कवर के अंदर मास्क भी लगा रखा था. मगर उन्होंने मास्क नाक के नीचे से लगा रखा था. इसपर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- ''मास्क नाक पर डालो ना.''


ब्रह्मास्त्र में आएंगी नजर

बता दें कि मौनी रॉय अपनी फैमिली को बहुत मिस कर रही थीं और जल्द से जल्द घर आना चाहती थीं. वे अबु ढाबी में अपने दोस्त के यहां गई हुई थीं और उसकी फैमिली के साथ रुकी हुई थीं. लॉकडाउन और बाकी सेफ्टी मेजर्स के मद्देनजर 4 महीने घर से दूर रहने के बाद एक्ट्रेस वापस आ रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो वे अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. फिल्म में वे निगेटिव शेड के रोल में नजर आएंगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER