Bollywood / मृणाल ठाकुर की लेटेस्ट फोटो ने जीता उनके फैंस का दिल

Zoom News : Aug 20, 2020, 05:13 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | मृणाल ठाकुर ने धीरे धीरे बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। टीवी से अपना करियर शुरू करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और आज वह बॉलीवुड का एक जाना माना चेहरा बन गयी हैं। मृणाल इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुडी रहती है और आज उन्होंने अपनी एक फोटो  शेयर की जिसे देखकर उनके फैंस ने की जमकर उनकी तारीफ़।

इस फोटो में मृणाल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके फैंस उनके इस अवतार को देखकर काफी खुश हुए और हर जगह उनकी ख़ूबसूरती के चर्चे चल रहे हैं। इसके साथ साथ अभी हाल ही में मृणाल  अज़ा मैगज़ीन के 9 एडिशन के कवर पेज  पर भी नजर आयी जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और इन् तस्वीरो में वह पूरी तरह से ग्लो कर रही हैं।

मृणाल ने साल 2012 में अपने करियर की शुरुवात टीवी शो से की और आज इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी एक अलग जगह बना ली हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल्स से सबका दिल जीता है और आज हर डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है। उन्होंने साल 2018 में फिल्म 'लव सोनिया' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया और उनकी पहली फिल्म के बाद ही सबने मान लिया था की वह बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल करेंगी।

वर्कफ़्रंट पर, मृणाल के पास काफी फिल्में हैं। वह जल्दी ही शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'जर्सी' में नजर आने वाली है जिसे गौतम तिण्णानुरि ने किया है। यह फिल्म इसी नाम की तेलुगु फिल्म की रीमेक है।

इसके बाद वह फरहान अख्तर के साथ फिल्म 'तूफ़ान' में नजर आएँगी। इस स्पोर्ट्स ड्रामा को राकेश ओमप्रकाश मेहरा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में फरहान एक नेशनल लेवल बॉक्सर के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में परेश रावल भी दिखाई देंगे।

मृणाल एक कॉमेडी फिल्म 'आँख मिचोली' में भी नजर आएँगी जिसे उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया है। फिल्म एक ऐसे परिवार की कहानी है जहाँ सभी एक दूसरे से अलग है। फिल्म में मृणाल के साथ अभिमन्यु दस्सानी नजर आएंगे।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER