IPL 2024 / मुंबई इंडियंस का ऑक्शन से पहले बड़ा दांव, LSG से खरीद लिया ये खिलाड़ी

Zoom News : Nov 03, 2023, 11:55 PM
Mumbai Indians: टाटा आईपीएल 2024 के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी हैं। हाल ही में कई टीमों ने अपने कोचिंग स्टाफ में बड़े बदलाव किए हैं। वहीं, अब ट्रेडिंग विंडो के तहत खिलाड़ियों को खरीदने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। मुंबई इंडियंस ने इसमें सबसे पहले दांव खेला है। उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स के एक खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल कर लिया है। 

मुंबई इंडियंस में शामिल हुआ LSG का खिलाड़ी

टाटा आईपीएल 2024 से पहले चल रही टाटा इंडियन प्रीमियर लीग ट्रेडिंग विंडो के दौरान रोमारियो शेफर्ड को लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) से मुंबई इंडियंस ने खरीद लिया है। रोमारियो शेफर्ड आईपीएल में अभी तक एलएसजी और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमों की ओर से खेल चुके हैं। मुंबई इंडियंस ने रोमारियो शेफर्ड को 50 लाख रुपये की रकम में खरीदा है। 

रोमारियो शेफर्ड का आईपीएल करियर 

रोमारियो शेफर्ड ने अभी तक आईपीएल में 4 मैच ही खेले हैं। उन्होंने आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए केवल 1 ही मैच खेला था। इस मैच में उन्होंने ना बल्लेबाजी की थी और ना ही गेंदबाजी। वहीं, आईपीएल 2022 में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 3 मैच खेले थे। इस दौरान उन्होंने 10.89 की इकॉनमी से रन देते हुए 3 विकेट अपने नाम किए थे। 

19 दिसंबर को हो सकता है ऑक्शन 

2024 सीजन से पहले आईपीएल खिलाड़ियों की नीलामी 19 दिसंबर को दुबई में हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो पहला मौका होगा जब नीलामी विदेश में आयोजित की जाएगी। वहीं, दस आईपीएल टीमों के पास 15 नवंबर तक उन खिलाड़ियों की लिस्ट जमा करने का समय है जिन्हें वे रिटेन और रिलीज कर रहे हैं, जिसके बाद दिसंबर की शुरुआत तक ऑक्शन पूल तैयार कर लिया जाएगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER