मुंबई / Mumbai Rains: भारी बारिश ने रोकी मायानगरी की रफ्तार,जगह-जगह जलजमाव, स्कूलों में छुट्टी

Live Hindustan : Sep 04, 2019, 11:04 AM
मुंबई की तेज बारिश ने बुधवार को मायानगरी वालों की एक बार फिर से रफ्तार रोक दी। बुधवार की सुबह मुंबई में भारी बारिश हुई, जिसकी वजह से जगह-जगह जलजमाव हो गया। भारी बारिश की वजह से सुबह ट्रैफिक भी देखने को मिला साथ ही लोगों को परेशानियों का भी सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं, मौसम विभाग ने अगले दो दिन और तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है। साथ ही स्कूलों में छुट्टी का आदेश जारी कर दिया गया है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने कुछ तस्वीरें जारी की है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि मुंबई में कितनी तेज बारिश हुई है। अगले दो दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी को देखते हुए प्रशासन ने एहतियातन कुछ कदम उठाए हैं। भारी बारिश को देखते हुए आज स्कूलों को बंद कर दिया गया है। बारिश की वजह से स्कूलों में बच्चे फंसे हैं, जिन्हें प्रशासन की ओर से स्कूलों के प्रधानाध्यापकों से कहा गया है कि वे सावधानी और सुरक्षित तरीके से बच्चों को वापस घर भेजने के लिए सावधानी बरतें। 

मुंबई के सियोन इलाके में भी भारी बारिश की वजह से सड़कों पर जलजमाव दिखा। कई इलाकों में 150 मिलिमीटर से ज्यादा बारिश दिखा। इतना ही नहीं, मुंबई लोक सेवा पर भी बारिश की पानी का असर देखने को मिल रहा है। मुंबई में मंगलवार को भी बारिश हुई थी।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER