देश / आरपीआई अध्यक्ष रामदास अठावले का कोरोना वायरस पॉजिटिव

Zoom News : Oct 27, 2020, 02:49 PM
मुंबई: केद्रीय मंत्री और महाराष्ट्र में रिपलब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया-ए (आरपीआई) के अध्यक्ष रामदास अठावले का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। रामदास अठावले अपनी पत्नी के साथ मुंबई के एक अस्पताल जा रहे हैं, जहां उनको एडमिट किया जाएगा।रामदास अठावले ने लॉकडाउन के दौरान 'गो कोरोना गो' का नारा दिया था।

ट्वीट कर दी जानकारी

रामदास अठावले ने मराठी में ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। अठावले ने कहा, ''मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती होकर डॉक्टरों की सलाह का पालन करूंगा। जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, वह अपना कोरोना टेस्ट जरूर करा लें। फिलहाल सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं।''

रामदास अठावले की उम्र 60 साल है

लॉकडाउन के दौरान आठवले का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो कुछ लोगों के हाथ में तख्ती थमा कर 'गो कोरोना गो' के नारे लगाते नजर आए थे। उनके इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया आई थी। हालांकि अब रामदास अठावले का कहना था कि उनका स्लोगन आज पूरे विश्व में लोग कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि रामदास अठावले की उम्र 60 साल है। वह राज्यसभा सांसद हैं और मोदी सरकार के दोनों कार्यकाल में केंद्रीय मंत्री बने।

देश में 18 जुलाई के बाद आज आए सबसे कम 36469 मामले

भारत में कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप अभी भी बरकार है। देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 36 हजार 469 नए मामले सामने आए हैं। वहीं, 488 लोगों की मौत हो गई। जुलाई के बाद देश में पहली बार एक दिन में इतने कम मामले सामने आए हैं। 18 जुलाई को देश में 34 हजार 884 मामले सामने आए थे। देश में कोरोना वायरस की मृत्यु दर लगातार घट रही है और अब मृत्यु दर 1।5% हो गई है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने बताया है कि अब 14 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की मृत्य दर एक फीसदी से भी कम है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER