मनोरंजन / मुन्ना बदनाम: 'दबंग 3' का आइटम सॉन्ग रिलीज, नई मुन्नी के साथ सलमान ने लगाए खूब ठुमके

ABP News : Dec 01, 2019, 03:40 PM
बॉलीवुड डेस्क | सुपरस्टार सलमान खान इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं। ट्रेलर के बाद अब इस फिल्म का पहना गाना भी रिलीज कर दिया गया है। ये एक आइटम सॉन्ग है जिसका टाइटल 'मुन्ना बदनाम' है। सोशल मीडिया यू-ट्यूब पर रिलीज होते ही ये गाना ट्रेंडिग लिस्ट में आ गया है।

इस गाने का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार था। आपको बता दें कि 'दबंग' फ्रेंचाइज़ी की पहली दो फिल्मों में 'मुन्नी बदनाम' और 'फेविकोल से' आइटम सॉन्ग के तौर पर फिल्म में शामिल किए गए थे। 'दबंग 3' में इस बार गाने के बोल बदलते हुए 'मुन्ना बदनाम' कर दिया है। गाने में सलमान खान जबरदस्त डांस स्टेप्स करते दिखाई दे रहे हैं।

इसके साथ ही इस गाने में सलमान खान के साथ अभिनेत्री वरीना हुसैन नज़र आ रही हैं। गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसमें प्रभु देवा के भी जबरदस्त डांस मूव्स हैं। 'दबंग 3' का ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है और लोगों ने उसे खूब पसंद भी किया है। अब फैंस इस गाने को भी खूब सुन रहे हैं।

इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। इस फिल्म के ज़रिए ही महेश मांजकेर की बेटी सई मांजरेकर बॉलीवुड में भी कदम रख रही हैं।

फिल्म में सलमान और सई के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज़ खान और माही गिल जैसे सितारे नज़र आएंगे। इसमें विलेन के तौर पर साउथ के स्टार किच्चा सुदीप दिखाई देंगे। फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER