निकिता मर्डर केस / हत्या से मच गया हंगामा, धरने पर बैठा पीड़ित परिवार, दूसरी तरफ दिल्ली-मथुरा राजमार्ग को किया जाम

Zoom News : Oct 27, 2020, 03:25 PM
हरियाणा के बल्लभगढ़ में एक सार्वजनिक छात्र की हत्या से हंगामा मच गया। पीड़ित परिवार सड़क पर बैठ गया है। इस घटना को लेकर लोगों में जबरदस्त गुस्सा है। भले ही पुलिस ने मुख्य आरोपी तौसीफ सहित दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन लोगों का आक्रोश फूट पड़ा है। धरने पर बैठे पीड़ित परिवार लगातार न्याय की मांग कर रहा है। परिवार ने दिल्ली-मथुरा राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया है।

परिवार का कहना है कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हैं कि अगर यूपी में अपराधियों का एनकाउंटर हो सकता है, तो हरियाणा में क्यों नहीं हो सकता। हम यूपी की तरह न्याय चाहते हैं। हम हमेशा भाजपा के साथ खड़े रहे हैं, लेकिन आज कोई भी हमारे साथ नहीं है। न तो भाजपा और न ही कांग्रेस या बसपा।

निकिता के परिवार का कहना है कि यह लड़का कई सालों से निकिता को परेशान कर रहा था। हमने 2018 में एफआईआर दर्ज की थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद, लड़के के परिवार के सदस्यों ने हाथ और पैर जोड़े। हमने भी सोचा और केस वापस ले लिया। उसके बाद कोई समस्या नहीं थी।

निकिता के परिवार का कहना है कि तौसीफ कुछ दिनों से लड़की पर दबाव बना रहा था। सोमवार शाम को लड़की पेपर देकर बाहर जा रही थी। तौसीफ आया और जबरदस्ती कार में खींचने लगा। जब लड़की नहीं मानी तो उसने गोली चला दी। न तो लड़की, न ही परिवार और न ही कोई और शादी के पक्ष में था।


दोनों आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने कहा कि यह एक जघन्य अपराध है, जिसके लिए एसआईटी का गठन किया गया है और राजपत्रित स्तर के अधिकारी इसकी जांच करेंगे। उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक साक्ष्य जुटाकर आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा। इस मामले में, सभी लोग मॉडरेशन बनाए रखते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER