बॉलीवुड / माता-पिता के अलग होने पर खाने में सुकून ढूंढा, इसने मेरी ज़िंदगी बदल दी: अर्जुन

Zoom News : Aug 21, 2021, 01:08 PM
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने इन दिनों अपनी फिल्म के साथ-साथ एक खास शो को लेकर भी बिजी हैं। वो नेटफ्लिक्स ऑरिजनल शो Star Vs Food में अपनी कुकिंग स्किल्स दिखा रहे हैं। वहीं इसी शो के दौरान अर्जुन कपूर ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें शेयर की है। उन्होंने अपने माता-पिता बोनी कपूर और मोना कपूर के तलाक से लेकर अपने बढ़े वजन और फिटनेस पर खुलकर बातें कीं। अर्जुन कपूर ने बताया कि किस तरह वो माता-पिता के अलग होने के दौरान खाने में सुकून ढूंढने लगे थे। बोनी और मोना कपूर का तलाक 1996 में हुआ था।

कोई रोकने वाला नहीं

स्टार वर्सेस फूड के एक एपिसोड के दौरान अर्जुन कपूर ने इस पर बात करते हुए कहा- 'जब मेरे माता-पिता अलग हुए थे, मैं खाने में सुकून ढूंढने लगा था। मैं इससे एक तरीके से इमोशनल तौर पर जुड़ गया था, इसलिए मैंने खाना शुरू कर दिया था, और तब मैं खाने को खूब इंजॉय करने लगा'। उन्होंने बताया कि 'एक प्वाइंट के बाद जब आपको कोई रोकने वाला नहीं हो तो इसे छोड़ना मुश्किल हो जाता है। आपकी मां आपसे प्यार करती हैं लेकिन उन्हें लगता है कि बच्चा है और यही खाने की उम्र है'।

16 की उम्र में 150 किलो

अर्जुन ने बताया कि 'एक ऐसा वक्त आ गया था जब मुझे अस्थमा हो गया था, मुझे इसकी वजह से कई इंजरी भी हुईं और मैं 16 की उम्र में 150 किलो का हो गया था'। उन्होंने बताया कि उन्हें चावल और मिठाई बेहद पसंद है लेकिन 2 सालों से उन्होंने ये छोड़ दिया है। उन्होंने बताया कि 'मैंने दीवाली पर बिरियानी खाई थी और एक टब आइस्क्रीम खाई थी और कहा था बस'। बता दें कि 2012 में फिल्म 'इश्कजादे' में डेब्यू से पहले उन्होंने 50 किलो से भी ज्यादा वजन घटाया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER