bollywood / मेरे माता पिता मेरे पहले शिक्षक थे- संजय दत्त

Zoom News : Jul 06, 2020, 03:21 PM
by Newshelpline . Mumbai | बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने गुरु पूर्णिमा के दिन सोशल मीडिया पर अपने माता पिता के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर उन्हें गुरु पूर्णिमा की मुबारकबाद दी और बताया कि उनके माता पिता ही उनके सबसे पहले शिक्षक थे। 

देश में पॉच जुलाई को गुरु पूर्णिमा दिवस के रूप में मनाया गया, इस दिन हर कोई अपने गुरु की पूजा करते है और उनका आशीर्वाद लेते हैं। गुरु पूर्णिमा के इस खास दिन पर बॉलीवुड सितारे भी अपने-अपने गुरु को इस दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं और साथ ही उनसे आशीर्वाद ले रहे हैं।  

सुपरस्टार संजय दत्त ने भी इस दिवस पर अपने माता पिता को याद किया और बताया कि उनका आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ है। अपने माता पिता की फोटो शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा, "भले ही आज मेरे माता-पिता मेरे साथ यहां नहीं हैं, लेकिन उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहेगा। वे मेरे पहले शिक्षक थे, जिन्होंने जीवन में मेरे हर कदम पर मार्गदर्शन किया। आप सभी को हैपी गुरु पूर्णिमा।"

फोटो की बात करें तो इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में संजय दत्त अपने माता पिता के साथ नजर आ रहें हैं। फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं। 

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्मों जैसे सड़क 2 और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाले है। संजय दत्त की ये दोनों फिल्में डिजिटल प्लेटफार्म (डिज्नी प्लस हॉटस्टार) पर ही रिलीज़ होने वाली है, जिसकी जानकरी हाल ही में दी गई थी। 

सड़क 2 में आलिया भट्ट लीड रोल में है। कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट ने फिल्म "सड़क 2" का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर फिल्म के डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने की जानकारी दी। बता दें कि 'सड़क 2' 1991 में आई पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है। विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

वही संजय दत्त और अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म "भुज" की कहानी की बात करें तो ये 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक दुधैया ने किया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER