मंनोरजन / फेक व्यूज स्कैम में आ चुका बादशाह का नाम, अब हनी सिंह ने कही ये बात

AajTak : Sep 07, 2020, 08:37 AM
Delhi: कुछ समय पहले बॉलीवुड रैपर-सिंगर बादशाह पर आरोप लगे थे कि उन्होंने सोशल मीड‍िया पर फेक व्यूज खरीदे हैं। इस सिलसिले में मुंबई पुलिस बादशाह से पूछताछ भी कर चुकी है। मुंबई पुलिस ने कहा था कि बादशाह ने विश्व रिकॉर्ड बनाने के प्रयास में अपने गाने 'पागल' के लिए 7.2 करोड़ व्यूज पाने के लिए 72 लाख रुपये खर्च किए हैं। 

जब इस मामले को लेकर रैपर-सिंगर हनी सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा, 'मैंने उन रैपर्स के बारे में बहुत सारी अफवाहें सुनी हैं जिन्होंने अपने गाने के लिए नकली व्यूज खरीदे हैं। मैं कहना चाहता हूं कि जब मैंने अपना करियर शुरू किया था और मैं लोकप्रिय हो रहा था तो लोगों ने मुझ पर भी कई आरोप लगाए थे।' उन्होंने आगे कहा, 'यह प्रगति की निशानी है और आप जिन कलाकारों के बारे में बात कर रहे हैं, उन पर भी आरोप लग रहे हैं। यह मेरी तरफ से उन्हें बधाई है, क्योंकि वे प्रगति कर रहे हैं और ये सिर्फ आरोप हैं, इसलिए मैं इस पर अब आगे कुछ नहीं कह सकता।'

भूमि त्रिवेदी के फर्जी अकाउंट से हुआ था फेक न्यूज स्कैम का खुलासा

गौरतलब है कि फेक फॉलोअर्स मामले का खुलासा तब हुआ था जब इंडियन आइडल प्रतिभागी रह चुकी भूमि त्रिवेदी ने अपने नाम से चल रहे एक फर्जी अकाउंट के बारे में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच की और पाया कि कई सेलेब्रिटीज के लाखों फर्जी फॉलोवर्स पीआर एजेंसियों के द्वारा वर्चुअल तरीके से तैयार किए गए हैं। इसके बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने साइबर सेल और क्राइम ब्रांच को जांच का आदेश दिया था और मुंबई पुलिस ने कई हाई प्रोफाइल बॉलीवुड सेलेब्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स की जांच की थी। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER