फतेहाबाद / सरेआम विद्यार्थियों से भरी स्कूल बस पर शरारती तत्वों ने तलवारों से किया हमला, दो बच्चे चोटिल

Zoom News : Mar 07, 2022, 06:45 PM
हरियाणा के फतेहाबाद शहर के सूर्या एनक्लेव से मातूराम कॉलोनी रोड पर मोटरसाइकिलों पर सवार आठ से ज्यादा युवकों ने गुंडागर्दी दिखाते हुए सरेआम विद्यार्थियों से भरी स्कूल बस पर हमला कर दिया।

युवकों ने तलवारों से बस पर हमला करते हुए शीशे तोड़ दिए। हमले में दो विद्यार्थियों को हल्की चोटें भी आई है। घटना के बाद विद्यार्थी घबरा गए। हमले के बाद चालक बस को लेकर स्कूल बस में पहुंचा और मामले की प्रबंधन को पूरी जानकारी दी।

सोमवार दोपहर को छुट्टी के बाद भूना रोड स्थित स्कॉलर्स कॉन्वेंट स्कूल की बस विद्यार्थियों को घर छोड़ने जा रही थी। स्कूल बस में 25 विद्यार्थी व कुछ अध्यापक भी सवार थे। सूर्या एनक्लेव से मातूराम कॉलोनी रोड पर मोटरसाइकिल पर आए आठ युवकों ने स्कूल बस को रोका और फिर चालक के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी।

इसके बाद युवकों ने स्कूल बस पर तलवारों और डंडों से हमला किया। युवकों ने बस के शीशे तोड़ दिए। बस में सवार विद्यार्थियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। हमले के बाद युवक मौके से फरार हो गए। चालक तुरंत बस को लेकर स्कूल में पहुंचा। हमले की सूचना के बाद शहर के निजी स्कूलों के संचालक स्कॉलर्स में पहुंचे और सरेआम गुंडागर्दी के खिलाफ रोष व्यक्त किया।

तीन अन्य निजी स्कूलों के चालकों के साथ की गाली-गलौज

स्कॉलर्स स्कूल बस के चालक सुरेंद्र ने बताया कि युवकों ने तीन अन्य निजी स्कूलों की बसों को रूकवाकर भी गाली-गलौज किया था। युवकों के पास तलवारें और डंडे थे, जिससे उन्होंने उनकी बस पर हमला किया।

स्कूल बस पर युवकों द्वारा हमला करने की सूचना आई है, इसके बाद टीम मौके पर पहुंच गई। लेकिन अभी तक लिखित में शिकायत नहीं दी गई है। - सुरेंद्रा, शहर थाना प्रभारी


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER