एंटरटेनमेंट / नवजोत सिद्धू की बेटी का चेहरा देख चकरा जाएगा सिर, खूबसूरती के आगे एक्ट्रेसेस हैं फेल

Zoom News : May 25, 2021, 10:09 PM
एंटरटेनमेंट | पूर्व क्रिकेटर, राजनेता और टेलिविजन जगत के चर्चित सेलेब नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को कौन नहीं जानता है लेकिन आज हम आपको उनकी बेटी के बारे में बताएंगे। जिनके बारे में आपको शायद ही अंदाजा हो। नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की बेटी राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) दिखने में बेहद खूबसूरत हैं, इनकी तस्वीरें देखकर आप चक्कर खा सकते हैं। 

पिछले कुछ दिनों से राबिया (Rabia Sidhu) के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी शेयर किए जा रहे हैं। वहीं राबिया (Rabia Sidhu) भी खूबसूरती और बोल्डनेस में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती हैं। अगर आप राबिया (Rabia Sidhu) का सोशल मीडिया देखेंगे तो आप के होश उड़ जाएंगे और आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। राबिया की तस्वीरें ये साबित करती हैं कि वो फैशन में हर किसी को मात देती हैं। राबिया अक्सर सोशल मीडिया पर अपने शानदार फोटोशूट्स भी शेयर करती रहती हैं। 

राबिया (Rabia Sidhu) एक प्रोफेशनल फैशन डिजाइनर हैं। राबिया ने अपनी स्कूली पढ़ाई पंजाब के पाटियाला से की है। राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) ने फैशन डिजाइनर की पढ़ाई  सिंगापुर और लंदन से पूरी की है। पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की खूबसूरत बेटी राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) इंटरनेट पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से सभी का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रही हैं। बता दें कि राबिया सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग रखती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER