बॉलीवुड / नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नेहा शर्मा को दिया धक्का, बोले-औकात में रह...देखें VIDEO

Zoom News : Mar 28, 2021, 08:07 AM
बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नवाज के संग एक्ट्रेस नेहा शर्मा भी दिख रही हैं। इस वीडियो में नवाज अपनी को-स्टार नेहा को धक्का देते हुए दिख रहे हैं।  इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

नेहा द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलवार सूट पहनी हुईं नेहा शर्मा नवाजुद्दीन सिद्दीकी से कुछ बात कर रही हैं। वीडियो में नेहा नवाजुद्दीन से और जान-पहचान बढ़ाने की बात कर रही हैं। नेहा की इस बात को सुनकर नवाजुद्दीन उन्हें हलके से धक्का देते हैं और कहते हैं, "औकात में रह''। इन दिनों की ये क्यूट वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रही है। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी अपकमिंग फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' है। इस फिल्म में एक्ट्रेस नेहा शर्मा नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं। इन दोनों का ये फनी वीडियो भी फिल्म के सेट की है। फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' अभी चल रही है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ के पास बाराबंकी शहर में हो रही है। इस फिल्म में फिल्म में इन दोनों के अलावा संजय मिश्रा और मिमोह चक्रवर्ती की भी महत्वपूर्ण भूमिका देखने को मिलेगी।

जोगीरा सारा रा रा' फिल्म का निर्देशन कुषाण नंदी कर रहे हैं। ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म के बारें में एक बयान जारी करते हुए निर्देशक कुषाण नंदी ने  कहा था कि फिल्म जोगीरा सारा रा रा! एक रोमांटिक कॉमेडी है, जो दो अलग-अलग प्रकार के लोगों पर आधारित हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER