Bollywood / नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'द सीरियस मैन' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

Zoom News : Sep 18, 2020, 08:45 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | नवाजुद्दीन सिद्दीकी लगातार अपने तरह-तरह के किरदारों से लोगों का दिल जीतते आएं है। और एक बार फिर नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म "द सीरियस मैन" में अपने एक्टिंग का जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार है। नवाजुद्दीन की अपकमिंग फिल्म "द फैमिली मैन" का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है और जो देखने में काफी दिलचस्प लग रहा है। 

 

ट्रेलर को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ट्रेलर शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "लाइफ में 2G से 4G तक पहुंचने के लिए, बहुत कुछ करना पड़ता है। #सीरियस मैन आ रहा है 2 अक्टूबर को सिर्फ नेटफ्लिक्स पर। @IAmSudhirMishra

@sejtherage @manujosephsan @indiraaaa369 @shwetabasuprasad11 @mersalakshath #BombayFables #BhaveshMandalia"

 

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का छोटा सा बेटा बहुत ही जीनियस है, और अपने टैलेंट की वजह से काफी मशहूर है, और फिर कहानी में एक ट्विस्ट आता है। ट्रेलर को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, ऑडियंस ट्रेलर में नवाज की एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं और इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस फिल्म को सुधीर मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। नवाज ने पहली बार इस फिल्म में सुधीर मिश्रा के साथ काम किया है। इस फ़िल्म की कहानी मनु जोसेफ की किताब सीरियस मैन पर आधारित है। इसे बॉम्बे फेबल्स और सिनेरास एंटरनेटमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। 

 

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में अक्षत दास, श्वेता बसु प्रसाद और नसार भी अहम किरदारों में है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER