मंनोरजन / देवों के देव महादेव में काम करने वाले टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को ड्रग्स लेते किया NCB ने गिरफ्तार

Zoom News : Oct 26, 2020, 07:50 AM
MH: NCB ने टीवी अभिनेत्री प्रीतिका चौहान को गिरफ्तार किया है, जो सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद सक्रिय हो गई थी। प्रीतिका को ड्रग पेडलर से ड्रग्स लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने सवधन इंडिया और देवों के देव महादेव जैसे टीवी धारावाहिकों में काम किया है। प्रितिका और पैडल फैजल को 5 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में रखा गया है। प्रीतिका की जमानत याचिका सोमवार के लिए रखी गई है। उन्होंने NCB को दिया गया अपना कबूलनामा वापस ले लिया है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी आत्महत्या का कारण जानने के लिए एक केस सीबीआई को सौंप दिया गया था। सुशांत के परिवार का मानना ​​है कि उनकी हत्या की गई थी, जबकि सुशांत को उनके अपार्टमेंट में फांसी पर लटका पाया गया था। सीबीआई के अलावा एनसीबी भी इस मामले में जांच कर रही है क्योंकि सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आया था।

एनसीबी के अधिकारी मुंबई के वर्सोवा में दो स्थानों पर सादे कपड़ों में गए। सादे कपड़ों में जाने का उद्देश्य दवा आपूर्तिकर्ता गिरोह को संदेह नहीं होने देना था और जो भी हुआ, उसे पूरा करना था। एनसीबी की टीम ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि यह ऑपरेशन अभी भी चल रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER