Bollywood / NCB ने मारा फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर छापा

Zoom News : Nov 09, 2020, 03:18 PM
बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन मामले में NCB ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा है। लाल को मारने के लिए बांद्रा में रामपाल के मुंबई स्थित घर पर NCB अधिकारी पहुंचे हैं। आज सुबह एनसीबी अधिकारी अर्जुन रामपाल के घर पहुंचे। बताया जा रहा है कि एनसीबी रामपाल के घर पर ड्रग्स की तलाश में है, उसे सूत्रों से जानकारी मिली है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन सामने आया। इसके बाद, एनसीबी ने फिल्म उद्योग को ड्रग्स से जोड़ने की बात को खोलना शुरू किया। पिछले महीने, रिसपाल की प्रेमिका गैब्रिएला के भाई एगिसियलोस डेमेट्रीड्स को एनसीबी ने एक ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था।

हाशिष और अल्प्राजोलम की गोलियां एजिसियलोस डेमेट्रियड्स से मिली थीं। ये दोनों चीजें नारकोटिक्स से प्रतिबंधित हैं। Agisialos का कनेक्शन ओमेगा गॉडविन नाम के एक व्यक्ति को भी बताया गया था, जिसे मुंबई में कोकीन की आपूर्ति के लिए गिरफ्तार किया गया था। Agisialos Demetriades को ओमेगा गॉडविन का नाम लेने के बाद गिरफ्तार किया गया था। इस बात की पुष्टि जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की।

फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापा

रविवार को एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापा मारा। बताया गया है कि फिरोज के घर से कुछ दवाएं एनसीबी को बरामद हुई हैं। इस छापे के दौरान नाडियाडवाला अपने घर पर मौजूद नहीं थे।

बता दें कि ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती समेत करीब 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। रिया को अक्टूबर में जमानत दी गई थी। उन्होंने 28 दिन न्यायिक हिरासत में बिताए हैं। रिया से पहले उसके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। वह अभी भी हिरासत में है और उसकी जमानत अर्जी खारिज कर दी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER