Sushant Case / शोविक और सैमुअल को कोर्ट लेकर कोर्ट पहुंची NCB, रिमांड मांगने की है तैयारी

Zee News : Sep 05, 2020, 01:44 PM
मुंबई: एनसीबी (NCB) की टीम शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को लेकर पेशी के लिए कोर्ट पहुंची है। एनसीबी ने शोविक और सैमुअल को कल शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। NCB ने सबूतों के आधार पर शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी की है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में एनसीबी की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ती जा रही है वैसे-वैसे रिया चक्रवर्ती के इर्द गिर्द कानून का फंदा कसता जा रहा है। इस बीच शोविक और सैमुअल से पूछताछ में जो खुलासे हुए हैं, उनसे ये शक गहराता जा रहा है कि रिया ने सुशांत को ड्रग्स दिया था। सुशांत के पिता केके सिंह पहले ही कह चुके हैं कि रिया उनके बेटे की हत्यारी है।

रिया के भाई शोविक और सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी पर मुंबई में NCB टीम  को लीड कर रहे केपीएस मल्होत्रा के मुताबिक सबूतों के आधार पर ये गिरफ्तारी हुई है। NCB को डिजिटल सबूत मिले हैं और कैश की बरामदगी भी हुई है। इसी आधार पर ये गिरफ्तारी हुई है।

केपीएस मल्होत्रा ने कहा कि जैद विलात्रा और उसके साथी लॉजिस्टिक के चेन में शामिल थे। हमें पता करना है कि ये ड्रग्स मनी और ड्रग्स कहां-कहां है। इस ट्रेल का पता लगाना सबसे जरूरी है।

शोविक और सैमुअल से पूछताछ में जो बातें सामने आई हैं, उसी के आधार पर हम एक्शन लेंगे। हम सबूतों के आधार पर ही कोर्ट में शोविक और सैमुअल की रिमांड देने की मांग करेंगे।

बता दें कि NCB के पास शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के खिलाफ डिजिटल और तकनीकी सबूत मौजूद हैं। NCB द्वारा जब्त किए गए सामान और चैट के आधार पर शोविक और सैमुअल की गिरफ्तारी हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में लगातार कई खुलासे हो रहे हैं और अब ड्रग्स को लेकर जिस तरीके से NCB कार्रवाई कर रही है उससे लगता है जल्द रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हो सकती है। NCB ने शोविक और सैमुअल की मेडिकल जांच मुंबई के सायन अस्पताल में करवाई  है।

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस ने सच छुपाने की कोशिश की है। सुशांत के परिवार के आरोप सही निकल रहे हैं। रिया ने सुशांत सिंह राजपूत की गलत छवि पेश की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER