Bollywood / नीतू कपूर का कहना है कि कपूर हैं 'अंदर से लल्लू'

Zoom News : Sep 03, 2021, 08:54 PM

नीतू कपूर ने कहा है कि कपूर परिवार के लोगों में 'गलत अहंकार' है। अभिनेता ने द कपिल शर्मा शो में अपनी उपस्थिति के दौरान कबूल किया। गुजरे जमाने की अदाकारा अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ शो में दिखाई देंगी।


शो का एक अंश सोनी टेलीविजन द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया जिसमें नीतू और कपिल कपूर परिवार के बारे में चर्चा करते हैं। "कपूर का ना एक नकली अहंकार है, कपूर अहंकार (कपूर के पास नकली अहंकार है)," वह जोड़ने से पहले कहती है, "ऊपर से रूबाब, और से लल्लू है (गर्व का एक मुखौटा लेकिन अंदर एक मूर्ख)। कपिल और अर्चना पूरन सिंह हंसने के सिवा कुछ नहीं कर पाए।


चैनल ने उनके एपिसोड का एक और वीडियो भी साझा किया जिसमें कपिल ने उस समय को याद किया जब प्रोडक्शन टीम ने ऋषि को एपिसोड में आमंत्रित किया था और विचार कर रहे थे कि उनसे नीतू को अपने साथ लाने का अनुरोध कैसे किया जाए।


“ऋषि सर आने वाले थे, हर कोई ऋषि सर से नीतू मैम को अपने साथ लाने का अनुरोध करने से डर रहा था। प्रोडक्शन ने उन्हें भी बुलाया, 'सर, नीतू जी को बुलाना है।' (उसने जवाब दिया) 'तो उसे बुलाओ, तुम मुझे क्यों बुला रहे हो?'” कपिल ने हिंदी में कहा।


"मैंने नीतू मैम को रात के 10 बजे फोन किया और पूछा, 'मैम, ऋषि जी आपके साथ नहीं हैं?' उसने जवाब दिया, 'अगर मेरा पति रात के 10 बजे मेरे साथ नहीं है, तो वह कहां होगा?'' उसने जोड़ा। नीतू और ऋषि ने 2017 में लोकप्रिय कॉमेडी शो का दौरा किया था। यह जोड़ा ऋषि की आत्मकथा खुल्लम खुल्ला को बढ़ावा देने के लिए शो में दिखाई दिया।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER