Bollywood / नीतू कपूर ने बेटी रिद्धिमा कपूर के जन्मदिवस पर लिखा एक खास मैसेज

Zoom News : Sep 15, 2020, 10:41 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | नीतू कपूर और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। रिद्धिमा कपूर के जन्मदिन पर उन्हें कपूर खानदान के साथ ही उनके दोस्तों से भी ढेरों शुभकामनाएं मिल रहीं हैं। करीना कपूर, करिश्मा कपूर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए रिद्धिमा को जन्मदिन की विशेज दी है। 

सोशल मीडिया पर रिद्धिमा के बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसमें कपूर परिवार के लोगों के साथ आलिया भट्ट भी नजर आ रहीं हैं। वही अपनी बेटी के जन्मदिन पर नीतू ने एक बहुत ही स्पेशल मैसेज लिखा है। 

बेटी रिद्धिमा के साथ अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर कर नीतू ने लिखा, "मेरे दिमाग में तुम अभी-भी मेरी छोटी-सी प्यारी-सी बेटी हो। लेकिन पिछले कुछ महीनों में तुमने जिस तरह मुझे संभाला है, वह अमेजिंग रहा है। मेरी देखभाल की है और मेरे साथ सख्त भी रही हो। हम साथ रोए हैं, साथ हंसे हैं, साथ खेले भी हैं (जिसमें ज्यादातर बार तुम हारी हो), तुम जैसा कोई और नहीं हो सकता। 40 बर्थडे तुम्हे मुबारक हो क्यूटनेस।"

अपनी माँ के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए रिद्धिमा ने लिखा, "आपको सबसे ज्यादा प्यार करती हूं माँ।" रिद्धिमा के अलावा नीतू के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट्स कर रिद्धिमा के खास दिन पर उन्हें जमकर बधाइयाँ दे रहे हैं। 

बता दें अभी हाल ही में खबरें आयीं थी कि नीतू कपूर एक बार फिर सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली है। उनको एकबार फिर बड़े पर्दे पर देखना उनके फैंस के लिए काफी दिलचस्प होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER