New Song Video / नेहा कक्कड़ और परमिश वर्मा का पंजाबी सॉन्ग 'डायमंड दा छल्ला' हुआ रिलीज

Zoom News : Aug 26, 2020, 08:30 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | इंडस्ट्री के दो बेहतरीन सिंगर नेहा कक्कड़ और परमिश का मोस्ट अवेटेड पंजाबी सॉन्ग "डायमंड दा छल्ला" आज रिलीज हो गया है। गाने में नेहा और परमिश की केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे और अब गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गाने के रिलीज होने की जानकारी परमिश वर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने गाने का टीज़र शेयर करते हुए लिखा, "#डायमंड दा छल्ला रिलीज हो गया है। देखिए, शेयर करिए और गाने को इंज्वाय करिए। आपके फीडबैक का इंतजार कर रहा हूँ। लव यू ऑल।" 

गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, नेहा और परमिश की केमिस्ट्री लोगों को खूब भा रहीं हैं। गाने में नेहा का धमाकेदार डांस भी देखने को मिल रहा है। वही परमिश भी अपने शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहें हैं।

गाने में थोड़ा होली का सीक्वेंस भी दिखाया गया है। और वही अगर गाने की स्टोरी की बात करें तो नेहा अपने लवर यानि कि परमिश से डायमंड का छल्ला मांग रहीं हैं, जिसे लेकर दोनों के बीच छोटे-छोटे खूबसूरत और नोक-झोंक पल दिखाएं गए हैं। 

बता दें गाने को नेहा कक्कड़ और परमिश वर्मा ने गाया है, म्यूजिक रजत नागपाल ने कंपोज किए हैं, जबकि लिरिक्स विक्की संधू ने लिखें हैं। इस म्यूजिक वीडियो को गुरिंदर बावा ने डायरेक्ट किया है, और अंशुल गर्ग ने प्रोड्यूस किया है, जबकि देसी म्यूजिक फैक्ट्री लेबल द्वारा इसे प्रजेंट किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER