New Song / जुबिन नौटियाल के नए गाने में जमेगी नेहा कक्कड़ और सनी कौशल की जोड़ी

Zoom News : Sep 16, 2020, 06:18 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  जुबिन नौटियाल अभी अपने हालिया रिलीज हुए गाने "दिल चाहते हो" की सफलता को इंज्वाय कर ही रहे थे कि उनके नए अपकमिंग सॉन्ग "तारों के शहर" की भी अनाउंसमेंट कर दी गई है। गाने की अनाउंसमेंट करने के साथ ही जुबिन ने गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है।  

दिलचस्प बात तो ये है कि जुबिन नौटियाल के इस गाने को नेहा कक्कड़ और सनी कौशल पर फिल्माया गया है। जुबिन, नेहा और सनी कौशल की तिगड़ी मिलकर दर्शकों के बीच धमाल मचाने को तैयार है।  

जुबिन ने अपने सोशल मीडिया पर गाने "तारों के शहर"  का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है। उन्होंने पोस्टर शेयर कर कैप्शन दिया, "मेरे नए सॉन्ग #तारो के शहर का फर्स्ट लुक पोस्टर। 20 सितंबर को इसे आपलोगो को सुनाने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूँ।" 

वही टी-सीरीज ने भी गाने की अनाउंसमेंट करने के साथ ही फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर लिखा, "#तारों के शहर से नेहा कक्कड़ और सनी कौशल का फर्स्ट लुक यहाँ है। एक लव स्टोरी जो 20 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है।" 

फर्स्ट लुक पोस्टर में नेहा और सनी काफी रोमांटिक अंदाज़ में नजर आ रहा है। नेहा और सनी पहली बार किसी प्रोजेक्ट में एकसाथ काम करते नजर आने वाले है।  

बता दें कि इस गाने को नेहा कक्कड़ और जुबिन नौटियाल ने गाया है। गाने की लिरिक्स जानी ने लिखे हैं और म्यूजिक भी उन्होंने ही कंपोज किया है। अपकमिंग रोमांटिक गाने को अरविंदर खैरा ने डायरेक्ट किया है।  

गाने को 20 सितंबर को टी-सीरीज के ऑफीशीयल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER