Bollywood / नेहा कक्कड़ और सन्नी कौशल के गाने 'तारों के शहर' का टीजर हुआ रिलीज

Zoom News : Sep 18, 2020, 08:31 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | नेहा कक्कड़ और अमेजॉन प्राइम के सिरीज 'द् फॉरगॅाटन आर्मी' में नजर आए सन्नी कौशल जल्द ही साथ में एक म्यूजिक एल्बम में नजर आएंगे। 'तारों के शहर' गाने को नेहा कक्कड़ और जुबिन नौटियाल ने गाया हैं। यह गाना टी-सीरीज के बैनर के अंडर रिलीज किया जाएगा। वहीं आज गाने के टीजर को रिलीज किया गया और पूरा गाना 20 सिंतबर को रिलीज किया जाएगा।

टीजर की बात करें तो, टीजर में गाने की एक लाइन 'ना चैन से जीने दे ना चैन से मरने दे' के बोल जुबिन नौटियाल और नेहा कक्कड़ की आवाज मे सुनई देता हैं। वहीं सन्नी कौशल और नेहा कक्कड़ के बीच प्यार भरी केमेस्ट्री दिखाई देती है और इसके साथ ही इस लव स्टोरी में थ्रिलर भी नजर आता है जहां दोनों के प्यार के बीच में गुंडे आते हैं और उनका पीछा करते हुए दोनों को मारने की कोशिश करते हैं।

इस गाने के लिरीक्स, म्युजिक और कम्पोसिशन जानी ने किए  हैं। वहीं अरविंद खैरा ने विडियो को डायरेक्ट किया हैं। और नेहा कक्कड़ और जुबिन नौटियाल ने गाया हैं। बता दें कि, विडियो 20 सिंतबर को 11 बजे रिलीज किया जाएगा। 

नेहा ने टीजर को इंस्टा पर शेयर कर कैप्शन में लिखा,'प्यार दोनों के लिए एक पागलपन वाल लंबा सफर होगा..मेरे गाने 'तारों के शहर' का टीजर रिलीज हो चुका हैं। और सांग 20 सिंतबर को 11 बजे रिलीज होगा भूलना मत। डेट याद रखें।' वहीं फैंस नेहा के इस म्यूजिक विडियो को खूब पसंद कर रहें हैं और कमेंट कर गाने का इंतजार कर रहें हैं।

इसके साथ ही सन्नी कौशल ने भी टीजर को पोस्ट कर लिखा,' इस प्यार में पागलपन है। मेरे गाने का टीजर रिलीज हो गया है। 20 सिंतबर को पूरा गाना जरूर सुनिए।' और सन्नी ने गाने के अन्य कलाकारों को भी टैग किया।

'तारों के शहर' गाने के टीजर को जुबिन नौटियाल, जानी और टी-सीरीज के इंस्टा पेज द्वारा भी शेयर किया गया। अब देखना होगा कि दर्शकों को यह गाना कितना पसंद आता हैं ।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER