Neha Malik Photos / वेस्टर्न लुक में नेहा मलिक ने फिर ढाया कहर, सड़कों पर जमकर दिए पोज

Zoom News : Dec 10, 2023, 10:26 AM
वेस्टर्न लुक में नेहा मलिक ने फिर ढाया कहर, सड़कों पर जमकर दिए पोज
वेस्टर्न लुक में नेहा मलिक ने फिर ढाया कहर, सड़कों पर जमकर दिए पोज

नेहा मलिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी अदाएं देखकर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब नेहा की ऐसी फोटोज वायरल हो रही हैं. वो हमेशा ही अपने लुक्स से अपने फैंस को दीवाना बनाने का काम करती हैं. चलिए दिखाते हैं आपको उनकी बेहतरीन फोटोज.


1 / 5
नेहा मलिक
नेहा मलिक
भोजपुरी सिनेमा में ग्लैमर की कमी नहीं है. और ग्लैमर का दूसरा नाम ही नेहा मलिक है. जी हां, नेहा मलिक भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करती हैं. प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ वो पर्सनल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं.

2 / 5
नेहा मलिक
नेहा मलिक

नेहा मलिक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी तस्वीरों से आप उनकी खूबसूरती का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं.


3 / 5
नेहा मलिक
नेहा मलिक

सोशल मीडिया पर नेहा की ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. बता दें कि उनके फैंस उनकी हर पोस्ट का इंतजार करते हैं. शायद यही वजह है कि अपने चहीते फैंस के लिए नेहा ये तस्वीरें शेयर करती हैं.


4 / 5
नेहा मलिक
नेहा मलिक

लेटेस्ट फोटोज में नेहा मलिक ने एक बार फिर से वेस्टर्न आउटफिट कैरी किया है. क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में नेहा कहर ढा रही हैं. फैंस उनकी तस्वीरों पर लगातार लाइक्स और कॉमेंन्ट्स की बरसात कर रहे हैं.


5 / 5
नेहा मलिक
नेहा मलिक

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नेहा कैसे सड़कों पर खड़ी होकर पोज दे रही हैं. ग्रे कलर की इस बेहद खूबसूरत ड्रेस के साथ नेहा ने ब्लैक रंग की हाई हील्स कैरी की है. वहीं, ब्लैक गॉगल्स के साथ अपने लुक को नेहा ने कंप्लीट किया है.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER