Viral News / ना गूगल पे, ना फोन पे और ना ही यूपीआई..सीधे पॉकेट पे...रिश्वत लेते पुलिसकर्मी, वायरल वीडियो

Zoom News : Dec 20, 2020, 07:35 AM
Delhi: इंटरनेट पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता। इसी क्रम में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप एक महिला पुलिसकर्मी की उंगलियों को अपनी उंगलियों से काटते हुए देखेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, घटना पुणे के साई चौक की बताई जा रही है। वीडियो में यह स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि एक महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी एक महिला को स्कूटी सवार रोकती है और फिर इशारे से उसे बुलाती है और फिर कुछ समझाती है। इसके बाद, स्कूटी चलाने वाली महिला पुलिसकर्मी की पैंट की पिछली जेब में कुछ पैसे छोड़ती है।

इस वीडियो को पास की एक इमारत में मौजूद लोगों ने रिकॉर्ड किया, जिसके बाद यह वायरल हो गया। ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, न तो गूगल पे, न फोन और न ही यूपीआई ... डायरेक्ट पॉकेट पे ..

वीडियो शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, गोलमाल है भाई सब गोलमाल .. हालांकि जिस महिला पुलिसकर्मी को वीडियो में पैसे लेते देखा गया था, उसे किसी को भी वीडियो बनाने और इस कैमरे से रिश्वत लेने के तरीके के बारे में पता नहीं था। मुझे कैद कर लिया जाएगा

वहीं, एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि भारत में पैसे कमाने का सबसे आसान तरीका और भुगतान उसी तरह से लिया जाता है। महिला पुलिसकर्मी की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER