एंटरटेनमेंट / सपना चौधरी का नया वीडियो हुआ वायरल, हरियाणवी सॉन्ग पर किया बेहतरीन डांस, देखे VIDEO

Zoom News : Dec 11, 2020, 09:14 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने स्टाइल और डांस वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती हैं। डांस परफॉर्मेंस के अलावा सपना अपने नए वीडियो सॉन्ग के जरिए भी फैन्स का खूब ध्यान खींचती हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी फिल्मों (Haryanvi) के साथ-साथ बॉलीवुड में पहचान बना चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) ने इस वीडियो में अपने यूनिक अंदाज में डांस किया है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देसी क्वीन के नाम से भी जानी जाती हैं और पूरे देश में उनकी जबरदस्त लोकप्रियता है। उन्होंने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अपने डांस से सपना चौधरी ने न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल की है। सपना चौधरी को देश के कोने-कोने से डांस परफॉर्मेंस के लिए ऑफर आते हैं।

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं। उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं। हाल ही में सपना चौधरी की शादी और बच्चे की खबर भी जमकर वायरल हुई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER