मंनोरजन / न्यूलीवेड राहुल-दिशा का रोमांटिक अंदाज, एक जैसे आउटफिट में आए नजर

Zoom News : Jul 19, 2021, 04:37 PM
MH: सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार मैरिड लाइफ लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे दिशा और राहुल की शादी और पोस्ट वेडिंग बैश की तस्वीरें और वीडियोज चर्चा में बने रहे हैं। इसी बीच अब दिशा और राहुल की एक रोमांटिक बूमरैंग भी वायरल है। इस बूमरैंग में राहुल, दिशा को किस करते हुए दिख रहे हैं। वहीं दिशा पाउट बनाते हुए नजर आ रही है। 


दिशा ने शेयर किया रोमांटिक बूमरैंग

दिशा परमार ने बूमरैंग शेयर करते हुए लिखा- हैलो हसबैंड। इसमें दिशा और राहुल एक-जैसे आउटफिट में दिख रहे हैं। उन्होंने रेड कलर का नाइट सूट पहना था। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री की खूब पसंद आ रही है।

राहुल और दिशा की बात करें तो दोनों की जोड़ी बिग बॉस के बाद से चर्चा में आई। बिग बॉस 14 के घर से राहुल ने दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने टी-शर्ट पर मैरी मी लिख दिशा को प्रपोज किया। इसके बाद दिशा ने राहुल के प्रपोजल का जवाब हां में देने के लिए शो में गेस्ट के तौर पर एंट्री ली थी। बिग बॉस के बाद से दिशा और राहुल चर्चा में बने हुए है। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया गया।

अब राहुल और दिशा 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज फैंस के बीच वायरल हुईं। शादी के बाद उनका रिसेप्शन और संगीत सेरेमनी भी छाई हुई है। उनके फंक्शन में बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी फेम स्टार्स भी इसमें पहुंचे थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER