एंटरटेनमेंट / एक बिस्तर पर हॉट लुक में नजर आयी निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा, देखे...

Zoom News : Oct 04, 2020, 10:50 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | निया शर्मा हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती है और अब टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ फेम निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा अपनी ग्लैमरस फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। हाल ही में निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा ने एक बेहद ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है, जिसमें दोनों ‘बाथ रोब’ पहने बिस्तर पर पोज देती हुईं नजर आ रही हैं।

उनके बर्थडे सेलिब्रेशन में क्रिस्टल डिसूजा शामिल न हो सकीं। ऐसे में उन्होंने निया का बर्थडे सेलिब्रेट किया। फैन्स को ट्रीट देते हुए दोनों ने अपनी एक हॉट बाथटब में बैठे हुए की फोटो शेयर की। सिर्फ इतना ही नहीं दोनों एक्ट्रेस ‘बाथ टब’ में भी तरह- तरह के पोज देती नजर आ रही हैं। निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट भी कर रहे हैं।

निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा की दोस्ती 10 साल पुरानी है, दोनों ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ के शो पर मिली थी, तब से दोनों में काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों एक दूसरे के साथ अकसर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दोनों ने 10 साल पुरानी फोटो शेयर की थी जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER