TV Industry / टेलीविजन इंडस्ट्री में निया शर्मा ने पूरे किए 10 साल

Zoom News : Sep 14, 2020, 11:26 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा ने इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे कर लिए है। इसका सेलिब्रेशन निया शर्मा ने केक काटकर किया। इंडस्ट्री में 10 साल पूरे करने पर उनके फैंस और दोस्त भी उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। निया इस समय "खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया" की ट्रॉफी जीतने की खुशी सेलिब्रेट कर ही रहीं थी कि तबसे इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने का सेलिब्रेशन भी निया ने शुरू कर दिया है। 

निया शर्मा अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। निया ने इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने को सेलिब्रेट करते हुए अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। पोस्ट शेयर करते हुए निया ने कैप्शन दिया, "थोड़ा पैसा, थोड़ा फेम और बहुत सारा प्यार मैनें इन 10 सालों में पाया! !! ना कोई पछतावा, ना कोई कंप्लेन, मैं बहुत खुश हूँ। और उसके लिए आप सभी को थैंक्यू।"

शेयर की गई फोटो में निया केक पकड़े हुऐ नजर आ रहीं हैं, और केक पर निया द्वारा किए गए सभी टेलीविजन शोज का नाम भी लिखा हुआ है। निया के इस पोस्ट पर अबतक हजारों कमेंट्स आ चुके हैं, सभी कमेंट्स कर उन्हें बधाइयाँ दे रहे हैं। 

निया अपने स्टाइल को लेकर खूब चर्चा बटोरती है, और जिसके लिए निया एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं। निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी। पर उन्हें असली पहचान स्टार प्लस के शो 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली। इसके बाद निया एक से एक कई हिट शोज में नजर आ चुकीं है। 

अभी हाल ही में खबरें आ रहीं थी कि निया बिगबॉस 14 का भी हिस्सा बनने वाली है, लेकिन इस बात को निया ने नकारते हुए कहा कि ऐसे अफवाहें ना उड़ाए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER