Bigg Boss / निया शर्मा बिग बॉस के घर में पहली वाइल्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करेंगी

Zoom News : Aug 30, 2021, 09:30 PM

निया शर्मा बिग बॉस ओटीटी पर पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं। नागिन चार की अभिनेत्री के बिग बॉस 14 में होने की अफवाह थी, लेकिन वह शो में नहीं देखी गईं। हालांकि इस बार वह विवादित रिएलिटी शो में जाने के लिए तैयार हैं। उनकी मौजूदगी शो में एक ट्विस्ट लेकर आएगी। निया का आखिरी शो Zee5 पर के जमाई 2.0 सीजन 2, रवि दुबे के विपरीत था।


निया शर्मा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह नियमित रूप से एक्सक्लूसिव गानों पर थिरकते हुए खुद के वीडियो पोस्ट करती हैं। अब एक्ट्रेस 24X7 बीबी ओटीटी कैमरों की निगरानी में हैं। यह देखना रोमांचकारी हो सकता है कि बीबी निवास के भीतर उसका कनेक्शन कौन हो सकता है। 3 हफ्ते के ओवर द पिनेकल ड्रामा और 4 एलिमिनेशन के बाद, बिग बॉस के घर में 9 प्रतियोगी हैं, जो ट्रॉफी के लिए लड़ रहे हैं। हालांकि, निया के जुड़ने से खेल के अंदर मामले और भी दिलचस्प हो जाएंगे।


निया शर्मा अपनी हॉटनेस से मँडराते हुए बिग बॉस के घर के अंदर तापमान सेट करने जा रही हैं. नागिन चार में आकार बदलने वाले सांप के जुए के लिए जानी जाने वाली निया ने कई टीवी शो में काम किया है। वह बुधवार, 1 सितंबर को बिग बॉस ओटीटी निवास में प्रवेश करेंगी। अभिनेत्री, जो 17 सितंबर को 31 साल की हो गई है, वह अपना जन्मदिन अपने घरवालों के साथ मनाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER