Auto / Nissan Magnite ने क्रैश टेस्ट में हासिल की 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग

Zoom News : Jan 02, 2021, 10:54 AM
हाल ही में लॉन्च हुई निसान मैग्नाइट सबकम्पैक्ट एसयूवी ने आसियान एनकैप क्रैश टेस्ट परिणामों में 4-सितारा सुरक्षा रेटिंग प्राप्त की है. यह घोषणा नई मैग्नाइट को और आकर्षक बना देती है. कार ने पहले ही देश में एक अच्छी शुरुआत की है और इसे अब तक 15,000 से अधिक बुकिंग मिल चुकी हैं. आसियान एनकैप ने अभी तक परिणामों का पूरा विवरण जारी नहीं किया है, और बड़े लोगों और बच्चों की सुरक्षा को अलग से कितने सितारे मिले हैं यह जानने का हमें अभी इंतजार है.

नई एसयूवी को दिसंबर 2020 में ही रु 4.99 लाख (एक्स-शोरूम) कीमत पर लॉन्च किया गया था.

वर्तमान में निसान मैगनाइट का उत्पादन केवल भारत में ही तमिलनाडु के ओरगादाम में कंपनी के प्लांट में किया जाता है, और जिस कार का परीक्षण किया गया है, वह भारत-विशेष मॉडल है. हालांकि हमें इसकी पुष्टि के लिए आसियान NCAP से आधिकारिक विवरण की प्रतीक्षा करनी होगी. नई एसयूवी को दिसंबर 2020 में ही रु 4.99 लाख (एक्स-शोरूम) की काफी बढ़िया कीमत पर लॉन्च किया गया था, जो सेगमेंट में अन्य सभी एसयूवी से काफी सस्ती है.

कार ने देश में एक अच्छी शुरुआत की है और इसे अब तक 15,000 से अधिक बुकिंग मिल चुकी हैं.

सुरक्षा आकलन कार्यक्रम के एक बयान में कहा गया है, "दक्षिण पूर्व एशियाई देशों (आसियान NCAP) के लिए नई कार मूल्यांकन कार्यक्रम ने हाल ही में निसान मैगनाइट पर एक आकलन किया था, जो वर्ष 2020 में निसान ब्रांड का दूसरा मूल्यांकन मॉडल था. इसके आधार पर आसियान NCAP को यह घोषणा करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि नई निसान मैग्नाइट ने 4-स्टार आसियान NCAP रेटिंग सफलतापूर्वक हासिल की है. परिणामों का विवरण जल्द ही जारी किया जाएगा." आसियान NCAP ग्लोबल NCAP के समान मानकों पर कारों का परीक्षण करता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER