देश / नीता अंबानी और मुकेश अंबानी बने दादा-दादी, बड़े बेटे आकाश की पत्नी श्लोका ने दिया बेटे को जन्म

Zoom News : Dec 10, 2020, 04:11 PM
MH: नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के बड़े बेटे अकिता अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता माता-पिता बन गए हैं। श्लोका ने आज यानी 10 दिसंबर को एक बेटे को जन्म दिया। बच्चे के आने से अंबानी परिवार बहुत खुश है। आपको बता दें कि आकाश और श्लोका की शादी मार्च 2019 में हुई थी। आकाश और श्लोका को बेटे के आने की बधाई मिल रही है।

अंबानी परिवार के एक प्रवक्ता ने इस खबर के बारे में एक बयान जारी किया है। बयान में कहा गया है कि भगवान कृष्ण के आशीर्वाद से, श्लोका और आकाश अंबानी आज मुंबई में एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं। नीता और मुकेश अंबानी पहली बार दादा-दादी बनकर बहुत खुश हैं। बयान में आगे कहा गया है कि धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी के परपोते का स्वागत खुशी से किया गया है। माँ और बच्चा ठीक हैं। इस नए सदस्य के आने से मेहता और अंबानी परिवार में अपार खुशी का माहौल है।

आकाश और श्लोका की शादी मार्च के महीने में Jio World Center में हुई थी। इस शानदार जश्न में बड़े व्यापारियों से लेकर राजनेताओं और बड़े और बड़े बॉलीवुड के सभी सितारों ने भाग लिया। यही नहीं, ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर भी अपनी पत्नी के साथ आकाश और श्लोका की शादी में शामिल हुए।

बता दें कि श्लोका मेहता मशहूर हीरा व्यापारी रसल मेहता और मोना मेहता की बेटी हैं। श्लोका पेशे से एक बिजनेसवुमन हैं। उन्होंने 2019 में नीता और मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी से शादी की।

शादी के बाद दोनों का ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया था। इसमें अंबानी परिवार और बॉलीवुड सितारों ने जमकर डांस किया और अपनी खुशी मनाई। इस शादी के चर्चे विदेश में हुए। शादी से पहले के जश्न में भी सितारों को देखा गया था।

सभी ने मिलकर आकाश और श्लोका को आशीर्वाद और बधाई दी। अब उनके बेटे के साथ अंबानी परिवार में नई खुशियां आई हैं। हर कोई इसे लेकर उत्साहित है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER