देश / एक कार्यक्रम के दौरान अचानक बिगड़ी नितिन गडकरी की तबीयत, जानें अब कैसी है हालत

Zoom News : Nov 17, 2022, 03:25 PM
Nitin Gadkari Health Update: केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) की पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में एक कार्यक्रम के दौरान अचानक तबीयत खराब हो गई. बताया जा रहा है कि नितिन गडकरी सिलीगुड़ी में एक सड़क के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे थे और कार्यक्रम मंच के पास एक कमरे में चाय पी रहे थे, तभी उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई. नेओटिया अस्पताल (Neotia  Hospital) के जाने माने डॉक्टर पीबी भूटिया खुद नितिन गडकरी को देख रहे हैं.

अब कैसी है नितिन गडकरी की तबीयत?

सिलीगुड़ी के माटीगारा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद राजू बिस्टा (Raju Bista) के आवास पर तीन डॉक्टरों की टीम नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) का इलाज कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि वह थोड़ा बेहतर महसूस कर रहे हैं और उन्हें जल्द ही दिल्ली ले जाया जा सकता है.

ममता बनर्जी ने ली नितिन गडकरी के स्वास्थ्य की जानकारी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) के स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी ली है. इसके साथ ही ममता बनर्जी ने ने सिलीगुड़ी कमिश्नर (CP Siliguri) से उनके स्वास्थ्य के लिए सभी जरूरी इंतजाम करने का आदेश दिया है.

पहले भी कई बार बिगड़ चुकी है गडकरी की तबीयत

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) की तबीयत पहले भी कई कार्यक्रमों के दौरान बिगड़ चुकी है. इससे पहले सितंबर 2018 में अहमदनगर के एक कार्यक्रम के दौरान बेहोश हो गए थे. इसके अलावा गडकरी अप्रैल 2010 में एक कार्यक्रम में दिल्ली के जंतर मंतर पर चक्कर खाकर गिर गए थे.

गडकरी ने वजन कम कराने के लिए कराई थी सर्जरी

नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) को डायबिटीज है और वजन कम करने के लिए सर्जरी भी करा चुका हैं. सितंबर 2011 में मुंबई के एक अस्पताल में नितिन गडकरी ने वजन कम करने और डायबिटीज कंट्रोल के लिए बेरिएट्रिक सर्जरी (Bariatric Surgery) करवाई थी. बता दें कि आमतौर पर वजन कम करने के लिए बेरिएट्रिक सर्जरी की जाती है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER