औरंगाबाद / नीतीश कुमार बने बिहार के सीएम तो, एक व्यक्ती ने काट दी अपनी चौथी उंगली, लोग हुए हैरान

Zoom News : Nov 24, 2020, 07:50 AM
बिहार के जहानाबाद में एक युवक है, जो नीतीश कुमार के सीएम बनने के बाद हर बार अपनी उंगली काटता है और भगवान को चढ़ाता है। जहानाबाद के अनिल शर्मा ने सोमवार को अपनी चौथी उंगली काट दी और इसे गोरैया बाबा के मंदिर में चढ़ाया। वे ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि नीतीश कुमार उनके पसंदीदा नेता हैं।

यह घटना जिले के घोसी थाना क्षेत्र के वेना गांव की है। नीतीश के मुख्यमंत्री बनने के समय 45 वर्षीय अनिल शर्मा उर्फ ​​अली बाबा ने अपनी तीन उंगलियां काट दी थीं। 16 नवंबर को नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण के बाद, उन्होंने एक बार फिर अपनी उंगली काट दी।

सातवीं बार मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद, अनिल शर्मा उर्फ ​​अली बाबा, जो कि वेना गाँव के निवासी हैं, ने नीतीश कुमार के हाथ में एक अंगुली दी। अनिल शर्मा का यह जुनून कई सालों से है। जब भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सत्ता में होते हैं, अनिल शर्मा अपनी एक अंगुली काट कर गोरैया बाबा के सामने पेश करते हैं।


लोग अचंभे में

अनिल शर्मा के इस जज्बे को देखकर ब्लॉक के लोग भी हैरान हैं। अनिल का कहना है कि ऐसा करने से उन्हें खुशी मिलती है। उन्होंने इस बार गोरैया बाबा के लिए एक व्रत भी किया था कि नीतीश कुमार को बिहार के मुख्यमंत्री का सिंहासन मिलना चाहिए। भगवान ने उनकी प्रतिज्ञा सुनी है, इसलिए उन्होंने अपने हाथ की एक उंगली काटकर गोरैया बाबा को भेंट की। वे लंबे समय से ऐसा कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER