महाराष्ट्र / आर्यन खान केस में नहीं मिला रंगदारी से जुड़ा कोई सबूत, अगले आदेश तक रुकी जांच: पुलिस

Zoom News : Dec 23, 2021, 11:47 AM
मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बीते दिनों ही ड्रग्स केस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट की ओर से बड़ी राहत मिली थी। इस मामले में आर्यन खान को हर हफ्ते नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ऑफिस के दफ्तर में हाजिरी लगाने की जरूरत नहीं है। अब इस मामले से जुड़ी एक और नई जानकारी सामने आ रही है। आर्यन खान ड्र्ग्स केस में मुंबई पुलिस को अब तक जबरन वसूली से जुड़े कोई भी सबूत नहीं मिले हैं। मुंबई पुलिस की ओर से ये बात साफ कर दी गई है कि अब तक इस केस में कोई भी मामला दर्ज नहीं किया गया है और अब अगले आदेश तक इस मामले की जांच भी रोक दी गई है। 

20 लोगों से हुई थी पूछताछ

जबरन वसूली केस की जांच के लिए मुंबई पुलिस ने स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) का गठन किया था। इसके तहत मुंबई पुलिस ने कुल 20 लोगों से पूछताछ की थी। दर्जन भर से ज्यादा लोगों से पूछताछ करने के बाद भी मुंबई पुलिस को कोई भी सबूत नहीं मिला है और इसी वजह से कोई भी मामला दर्ज नहीं हुआ है। मुंबई पुलिस ने इस मामले से जुड़ी इस नई जानकारी को समाचार एंजेसी एएनआई के साथ साझा की है।

25 करोड़ से जुड़ा है मामला

एनसीबी के गवाह बने प्रभाकर ने खुलासा किया था कि आर्यन खान को इस केस से छुड़वाने के लिए गोसावी ने साफ तौर पर 25 करोड़ रुपयों की मांग की थी। इस वाकये के सामने आते ही मुंबई पुलिस ने एसआईटी टीम का गठन करके मामले की तह तक जाने की कोशिश की। ऐसा कहा गया था कि शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ही इस मामले में गोसावी और सैम डिसूजा से मिलने पहुंची थी। प्रभाकर ने ये बात भी सामने लाने की कोशिश की थी कि मुंबई के लोअर परेल एरिया में पूजा ददलानी अपने नीले रंग की गाड़ी से गोसावी और सैम से मिलने पहुंची थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER