Shrikant Tyagi Arrested / नोएडा पुलिस ने मेरठ में गालीबाज श्रीकांत त्यागी किया गिरफ्तार

Zoom News : Aug 09, 2022, 11:46 AM
Shrikant Tyagi Arrested: उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी (Omaxe Society) में महिला के साथ अभद्रता का आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) गिरफ्तार कर लिया गया है. त्यागी को गिरफ्तार करने के लिए एसटीएफ (STF) की कई टीमें लगाई गईं थी. मिली जानकारी के अनुसार श्रीकांत त्यागी को मेरठ (Meerut) से गिरफ्तार किया गया है.

श्रीकांत त्यागी को ऐसे समय में गिरफ्तार किया गया है, जब उसकी पत्नी को मंगलवार को दोबारा नोएडा फेज- 2 के थाने पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इससे पहले भी त्यागी की पत्नी से रविवार को भी पूछताछ हुई थी. वहीं सोमवार को उसके अवैध निर्माण पर भी एक्शन हुआ है. 

बीजेपी सांसद का बयान

श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के बाद सांसद महेश शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विश्वास दिलाया था और हमारी मातृशक्ति विश्वास कर सकती है कि जब भी कोई संकट आएगा हमारे मुख्यमंत्री और शासन- प्रशासन साथ खड़ा है. महेश शर्मा ने बताया कि एक घंटे पहले ही एडीजी लॉ एंड ऑर्डर से बात की थी. उन्होंने भी विश्वास दिलाया था कि जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी.

श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तार में 12 एसटीएफ टीमों समेत अन्य पुलिस की टीमें लगाई गई थीं. उसकी तलाशी के लिए यूपी से उत्तराखंड तक छापेमारी भी चल रही थी. इस मामले में यूपी के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार का भी बयान सामने आया था. उन्होंने इंटेलिजेंस विभाग की टीमों से भी सहयोग मिलने की बात कही थी. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER