स्मार्टवॉच / Noise Colorfit Pro 3 स्मार्टवॉच हुआ भारत में लॉन्च, कीमत 3,999 रुपये

Zoom News : Feb 11, 2021, 11:52 AM
Noise ने अपने अफोर्डेबल स्मार्टवॉच Colorfit Pro 3 को भारत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टवॉच की कीमत 3,999 रुपये है। इस स्मार्टवॉच का सीधा मुकाबला पिछले साल भारत में लॉन्च हुए Realme Watch से होगा। यह भी 3,999 रुपये की कीमत में आता है। इस स्मार्टवॉच को कंपनी के आधिकारिक स्टोर के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart से खरीदा जा सकता है।

Noise Colorfit Pro 3 को 6 कलर ऑप्शन Jet Black, Jet Blue, Smoke Grey, Smoke Green, Rose Pink और Rose Red में पेश किया गया है। इसके साथ कंपनी कई कस्टमाइज्ड स्ट्रैप भी ऑफर कर रही है। इसे आप अलग से खरीद सकते हैं। Noise Colorfit Pro 3 में हेल्थ सेंसर जैसे की SpO2 फीचर भी दिया गया है।

फीचर्स
इस अफोर्डेबल स्मार्टवॉच में कस्टमाइजेबल और क्लाउड पर आधारित वॉच फेस दिए गए हैं, जिन्हें आप अपने मुताबिक बदल सकते हैं। इसमें 1.55 इंच की फुल टच HD TruView डिस्प्ले मिलता है। वॉच के डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 320×360 पिक्सल है और इसमें 500nits की ब्राइटनेस मिलती है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। इस स्मार्टवॉच की खास बात यह है कि इसे Android और iPhone दोनों से पेयर किया जा सकता है। इसमें 210mAh की बैटरी मिलती है। कंपनी के दावे के मुताबिक, यह 10 दिनों तक डिस्चार्ज नहीं होता है।

Noise Colorfit Pro 3 में कई हेल्थ संबंधित फीचर्स भी मिलते हैं, जिनमें ब्लड ऑक्सीजन लेवल (SpO2) मापने वाली फीचर, स्ट्रेस मॉनिटरिंग फीचर आदि शमिल हैं। साथ ही, यह स्लीप ट्रैकिंग फीचर के साथ भी आता है। हेल्थ कंसस लोगों के लिए इसमें 14 स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं।

यह अफोर्डेबल स्मार्टवॉच 5ATM वाटर रेसिस्टेंस भी है। इसमें 24×7 हार्ट मॉनिटरिंग फीचर भी दिया गया है। स्लीप ट्रैकिंग फीचर की बात करें तो यह डीप स्लीप, लाइट स्लीप और REM साइकिल को भी मॉनिटर करता है। महिलाओं के लिए इसमें फीमेल हेल्थ ट्रैकर भी मिलता है जो खास तौर पर मेन्स्ट्रूएशन साइकिल (पीरियड्स) को भी ट्रैक करता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER