Bollywood / 'नाच मेरी रानी' गाने के साथ धमाल मचाने को तैयार है नोरा फतेही और गुरु रंधावा

Zoom News : Sep 08, 2020, 11:40 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  टी-सीरीज ने सोमवार को अपने नेक्स्ट म्यूजिक वीडियो की अनाउंसमेंट कर दी। और इस अपकमिंग गाने "नाच मेरी रानी" के लिए सिंगर गुरु रंधावा और डांसर नोरा फतेही एकसाथ कोलाबोरेट कर रहे हैं। दोनों इस गाने के साथ धमाल मचाने को तैयार है। सोशल मीडिया पर नोरा और गुरु का गाने की रिहर्सल करते हुए एक बूमरैंग तेजी से वायरल हो रहा है। 

 इस म्यूजिक वीडियो में नोरा और गुरु पहली बार एकसाथ स्क्रीन शेयर करने वाले है और इसकी जानकारी टी-सीरीज के ऑफीशियल हैंडल ने ट्वीट कर दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर गुरु और नोरा का एक बूमरैंग शेयर किया और लिखा, "भूषण कुमार के नए सिंगल "नाच मेरी रानी" के लिए गुरु रंधावा और नोरा फतेही एकसाथ आ रहें हैं। दोनों का रिहर्सल के समय का एक छोटा सा मजेदार वीडियो फैंस को एक्साइटेड करने के लिए।"

वही गुरु रंधावा ने भी बूमरैंग को शेयर कर लिखा, "ब्लास्ट के लिए तैयार हो जाइए। #नाचमेरीरानी।" दोनों के एकसाथ कोलाबोरेशन की खबर सुनकर फैंस गाने को लेकर काफी एक्साइटेड है, और गुरु के इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी उत्सुकता को जाहिर कर रहे हैं। 

"नाच मेरी रानी" म्यूजिक वीडियो को टी-सीरीज द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा, हालांकि रिलीज डेट को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है। टी-सीरीज के साथ नोरा और गुरु इससे पहले भी कई प्रोजेक्ट कर चुके हैं, लेकिन ये दोनों पहली बार एकसाथ स्क्रीन शेयर करने वाले है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER