बॉलीवुड / रियलिटी शो में नोरा फतेही ने किया ऐसा कमरतोड़ डांस, नजर भी नहीं हटा पाएंगे आप

Zoom News : Dec 22, 2021, 10:20 PM
बॉलीवुड | नोरा फतेही (Nora Fatehi) जब भी अपनी कमरिया हिलाती हैं तो लोगों का कलेजा मुंह को आ जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी कमरिया को देखकर हर किसे के मुंह से बस ये निकलता है कमरतोड़ डांस. हाल ही में नोरा फतेही ने एक डांस रियलिटी शो में पहुंचकर ऐसी कमरिया हिलाई जिसे देखकर शो में मौजूद लोग भी दंग रह गए. 

इंडियाज बेस्ट डांसर 2 

नोरा फतेही बतौर मेहमान 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' शो में पहुंची. इस दौरान नोरा ने सभी के कहने पर डांस करने एक कंटेस्टेंट के साथ स्टेज पर गईं. इस दौरान नोरा ने ऐसा डांस किया कि लोगों की निगाहें उनसे हटना मुश्किल हो गया.

कमरतोड़ किया डांस

वीडियो में आप देखेंगे कि नोरा स्टेज पर एक कंटेस्टेंट के साथ अपने स्टेप्स को मैच कराने की कोशिश करती हैं. इसके बाद वो धीरे-धीरे पूरे जोश में आ जाती हैं. इसके बाद वो अपनी कमरिया को हिलाकर ऐसा डांस करने लगती हैं कि वहां पर मौजूद लोग उनके डांस को देखकर दीवाने हो जाते हैं. वीडियो में नोरा भी डांस करते करते-करते उसमें पूरी तरह से डूबी हुई नजर आईं.

नोरा के डांस से मैच करना मुश्किल

इस वीडियो में आप देखेंगे कि नोरा एक कंटेस्टेंट के साथ डांस करती हैं. लेकिन वो कंटेस्टेंट नोरा के साथ शुरुआत में तो स्टेप्स से स्टेप्स मिलाने की कोशिश करता लेकिन बाद वो नोरा के स्टेप्स छोड़कर अपने स्टेप्स करने लगता है. जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि आखिर नोरा के डांस से मैच कर पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है.

इंडियाज बेस्ट डांसर 2 को जज कर रहे ये तीन लोग

'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' शो को मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर जज कर रहे हैं. इसी शो में नोरा मेहमान बनकर गई थीं. आपको बता दें, नोरा फतेही एक्टिंग के अलावा अपने डांस के लिए जानी जाती हैं. कई फिल्मों में उन्होंने डांस नंबर्स किए हैं जो कि लोगों को बहुत पसंद आए थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER