बॉलीवुड / गोवा के बीच पर नोरा फतेही और गुरु रंधावा की तस्वीरें हुईं वायरल, डेटिंग की लगाई गईं अटकलें

Zoom News : Dec 12, 2021, 03:44 PM
Nora Fatehi And Guru Randhawa: साल 2021 में जहां कई पॉपुलर फिल्मस्टार्स का तलाक हुआ, तो वही ऐसे बहुत सारे कपल रहें जिन्हें शादी करके नई जिंदगी की शुरुआत करते देखा गया. इसमें राजकुमार राव-पत्रलेखा (Rajkummar Rao-Patralekhaa) से लेकर विक्की कौशल-कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal And Katrina Kaif) तक शामिल है. वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia bhatt) जैसे क्यूट कपल के इजहार-ए-इश्क और शादी के चर्चे भी खूब हुए. अब शक की निगाहें बॉलीवुड की हसीन अदाकारा नोरा फतेही (Nora Fatehi) पर है, ऐसे रिपोर्ट्स सामने आ रहे है कि नोरा फतेही फेमस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) को डेट कर रही है?

गोवा में नोरा के साथ सिंगर गुरु रंधावा हुए स्पॉट

दरअसल शनिवार को गोवा में गुरु रंधावा और नोरा फतेही की बीच टाइम फोटो सोशल मीडिया पर ऐसे वायरल हुई जैसे कि विक्की-कैट की शादी की फोटो हो. वायरल हो रही तस्वीर में दोनों जमकर ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं.

एक दूसरी तस्वीर में नोरा और गुरु को बीच पर वॉक करते देखा जा सकता है, इस पिक्चर को देखकर लग रहा है जैसे दोनों का बॉन्ड काफी स्ट्रॉन्ग हैं.

इस बीच टाइम के दौरान नोरा ने ग्रे टी-शर्ट को नॉट करके पहनी थीं, साथ ही ब्लैक शॉर्ट्स के साथ एक्ट्रेस एक कैजुअल लुक में थीं. वहीं गुरु रंधावा ने प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहन रखा था. अब फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या ये एक म्यूजिक वीडियो के लिए साथ काम कर रहे हैं या फिर इनके बीच कोई और ही खिचड़ी पक रही हैं. 

बता दें नोरा फतेही बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनकी खूबसूरती, उनका फैशन, उनका डांस किसी को भी दीवाना कर सकता है. जबकि गुरु रंधावा पंजाबी इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर हैं, उन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी जगह बनाई है और उनकी स्माइल पर हर लड़की फिदा होती है. ऐसे में लगता है आने वाले दिनों में मीडिया और पैप्स की नजरें इन्हीं पर टीकी रहने वाली है. अब देखना है कि तस्वीरों से जो अफवाहें उड़ रही हैं वो किस ओर जाती है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER