बॉलीवुड / Nora Fatehi ने टीवी शो में ही किया रूमर्ड बॉयफ्रेंड Guru Randhawa को Kiss

Zoom News : Jan 01, 2022, 01:19 PM
बॉलीवुड | 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के नए प्रोमो में गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) नजर आए. इस वीकेंड पर शो में, वे अपने न्यू सॉन्ग वीडियो 'डांस मेरी रानी' (Dance Meri Rani) का प्रमोशन करेंगे. इस बीच कुछ ऐसा हुआ कि नोरा ने अपने और गुरु रंधावा के रिश्ते की अफवाह को तेज कर दिया. 

कपिल ने किया मजेदार सवाल

होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने नोरा के बारे में बात करके गुरु का मजाक उड़ाया और कहा, 'पिछले वीडियो में आपने इनको रोबोट बनाया, इस वीडियो में आपने इन्हें जलपरी बनाया,' सच्ची बात बताइए, मन में क्या बनाना चाहते हैं? गुरु ने हंसते हुए कहा कि अगली बार जब वह शो में आएंगे, तो वह इस सवाल का जवाब देना चाहेंगे.

कपिल ने की नोरा की नकल 

नोरा से कपिल ने पूछा कि क्या गुरु ने उनके पहले म्यूजिक वीडियो 'नाच मेरी रानी' के बाद से उनके डांस में सुधार हुआ है. वह बोले, 'वास्तव में, मुझे लगता है कि अगर वो मेरे साथ नहीं है तो वो नाचता नहीं है.' इसके आगे कपिल बोले, 'बाकी म्यूजिक वीडियो में सिर्फ एक ही चीज करता है कपिल ने उनकी हथेलियों को आपस में रगड़ने के बाद उनकी नकल की.

नोरा ने किया सरेआम KISS

गुरु रंधावा ने यहां शिकायत की, 'वह मतलबी हैं.' और नोरा ने एक KISS करके उन्हें चुप कर दिया. कपिल ने पूछा कि क्या उन्होंने किसी लड़के को हर्ट करने के लिए गुरु को KISS किया है?  नोरा ने जवाब दिया- 'बिलकुल'.

आपको बता दें कि हाल ही में नोरा और गुरु रंधावा समंदर किनारे क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए थे. इसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबर सामने आई थी. लोगों ने सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते को लेकर सवाल किए थे. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER