बॉलीवुड / शेरों से घिरी इस शेरनी को नहीं किसी का डर, नोरा फ़तेही की तस्वीरें देख फैंस ने कहा- गदर...

Zoom News : Feb 03, 2022, 05:06 PM
Nora Fatehi In Dubai Zoo: नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों दुबई (Dubai) में वेकेशन मोड में नजर आ रही हैं. दिलबर गर्ल अपने वैकेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ लगातार शेयर कर रही हैं. कभी बिकनी में तो कभी अपने फायरी लुक से नोरा अपने लुक्स से लोगों को दीवाना बनाने में लगी हैं. हाल ही में नोरा ने अपनी नई तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह व्हाइट शेरनियों के साथ बैठी नजर आ रही है. वैसे हमारी शेरनी इन शेरनियों से कम थोड़ी ना है. देखिए ना नोरा कैसे बिना डरे इन शेरनियों के बीच पोज देती नजर आ रही हैं.

नोरा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नोरा ने कैप्शन में लिखा- अब से शेर वाली एनर्जी देखने को मिलेगी...वैसे ये बहुत खूबसूरत थे. तो वहीं इन तस्वीरों में सिर्फ नोरा ही नहीं ये दो शेरनियां भी पोज दे रहीं हैं.

तो वहीं इससे पहले एक्ट्रेस ने एक और फोटो शेयर की थी, इस फोटों में एक्ट्रेस स्वीमिंग पूल के सामने खड़ी हुई नज़र आईं थी, और अपने फोन में बहुत ग़ौर से देख रहीं थी. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई थी जिसमें वो काफी हॉट लग रही थी. ब्लैक बिकिनी के साथ नोरा ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था और साथ में गोल्डन ईयररिंग भी कैरी किए हुए थे जो उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे.

फोटो के साथ एक्ट्रेस ने काफी मज़ेदार कैप्शन लिखा था. नोरा ने कैप्शन में लिखा, 'अगली छुट्टी की प्लानिंग कर रही हूं क्या आप ज्वाइन करना चाहते हैं?. नोरा की एक से बढ़कर एक फोटो रोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. एक्ट्रेस ख़ुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट और सेंशुअस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER