Bollywood / Nora Fatehi ने सुर्ख ड्रेस में इंटरनेट पर गिराई बिजलियां, कहा- 'मैं तुम्हें किस करना चाहती हूं'

Zoom News : Jul 24, 2021, 05:32 PM
नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी कातिलाना अदाओं से अक्सर अपने फैंस को घायल करती रहती हैं। एक बार फिर नोरा (Nora Fatehi) ने ये जिम्मा अपने सिर उठा लिया है और ऐसी मदहोश कर देने वाली फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं कि किसी का भी दिल धड़क जाए। 


नोरा की लाजवाब फोटोज

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में उनका हुस्न गजब का दिख रहा है। सुर्ख लाल रंग की ड्रेस में नोरा कहर ढा रही हैं और उनकी तस्वीरों की ही तरह उनका कैप्शन भी लाजवाब है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि मैं तुम्हें किस करना चाहती हूं, लेकिन अगर मैं करती हूं तो हो सकता है कि मैं तुम्हें मिस करूं। 

'भुज' में नजर आएंगी नोरा

नोरा फतेही (Nora Fatehi) जल्द ही अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो हिना रहमान का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में जबरदस्त डांस के साथ-साथ नोरा फतेही (Nora Fatehi) की जोरदार एक्टिंग भी देखने को मिलेगी। अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें अजय देवगन तत्‍कालीन भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की कहानी दिखाई जाएगी। 


नोरा का करियर

नोरा (Nora Fatehi) ने बिग बॉस से अपना करियर शुरू हुआ था। 'दिलबर' और 'गर्मी' सॉन्ग ने नोरा फतेही को सबसे खास पहचान दिलाई है। नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में 'छोड़ देंगे' सॉन्ग में नजर आई थीं। नोरा (Nora Fatehi) आखिरी बार फिल्म 'भारत' और 'स्ट्रीट डांसर' में नजर आई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER