बॉलीवुड / नोरा फतेही ने पहनी ऐसी बिकिनी, अपनी हंसी नहीं रोक पाए वरुण धवन - Video Viral

Zoom News : Jun 17, 2021, 10:17 PM
बॉलीवुड: 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की डांसिंग डीवा हैं। अपने डांस से वो फैंस के दिलों पर राज करती हैं। अपनी ग्लैमरस अदाओं की वजह से भी नोरा चर्चा में बनी रहती हैं। नोरा फतेही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अब नोरा ने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसको देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। नोरा का ऐसा अंदाज फैंस ने शायद ही पहले कभी देखा होगा। 

नोरा ने ऐसे पहनी बिकिनी

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो एक ढीली सी फर वाली पिंक जैकेट पहनी है। वीडियो के बैकग्राउंड में एक आवाज आती है कि पहले खुद को ढीले-ढाले कपड़ों में दिखाओ और फिर बिकिनी पहनो, जिसके बाद नोरा बिकिनी तो पहनती हैं, लेकिन कुछ अलग ही अंदाज में। दरअसल, नोरा अपनी जैकेट के ऊपर ही बिकिनी पहन कर ग्लासेज लगा लेती हैं। नोरा का ये फनी अंदाज हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दे रहा है। 

वरुण नहीं रोक पाए हंसी

वरुण धवन भी नोरा (Nora Fatehi) का ये फनी वीडियो देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने हंसी वाला एक इमोजी कमेंट सेक्शन में पोस्ट किया है। नोरा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'खुद बिकिनी में दिखा रही हूं।।।' अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस भी पोस्ट पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। वैसे फैंस को नोरा का ये फनी अंदाज भी खूब भा गया है और लोग हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। 

तस्वीरें हुई थीं वायरल 

बता दें, नोरा (Nora Fatehi) ने कुछ दिनों पहले ही एक इंटरनेशनल फोटोशूट की तस्वीरें साझा की थीं, वो भी खूब वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में नोरा अजीबो-गरीब कपड़े पहने नजर आई थीं। हमेशा चुस्त कपड़ों में नजर आने वाली नोरा (Nora Fatehi) को ऐसे कपड़ों में देख फैंस हैरान हो गए थे और सवाल करने लगे थे। एक फैन ने लिखा था, 'नोरा रणवीर को दे रहीं टक्कर।' वैसे नोरा की इन अदाओं के फैंस दीवाने हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER