एंटरटेनमेंट / जब 'स्लिम और सेक्सी' थी तो आत्मविश्वास नहीं था, आज अपना मोटापा दिखाने में सहज: समीरा

Live Hindustan : May 05, 2020, 09:57 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | समीरा रेड्डी ने हाल ही में फीवर डिजिटल के 100 Hours 100 Stars में उस वक्त की बात की जब वह पहली बार मां बनी थीं। समीरा ने कहा कि वह कोरोना वायरस के लॉकडाउन को लेकर मेंटली तैयार थीं क्योंकि उन्होंने पोस्ट पार्टम डिप्रेशन की वजह से खुद को 1.5 साल तक क्वारंटाइन कर लिया था।

समीरा ने कहा, 'मेरे लिए सबसे मुश्किल समय वो था जब मैं पहली बार मां बनी थी। उसे आप पोस्ट पार्टम ब्लूज या डिप्रेशन कह सकते हैं। उस वक्त मैंने खुद को घर में 1 या 1.5 साल तक क्वारंटाइन कर लिया था।' 

समीरा ने कहा कि वह शादी के बाद अपने पति के साथ साथ इतना टाइम नहीं स्पेंड कर पाई थीं, जितना इन दिनों कर लिया है। समीरा ने कहा कि हमें इस वक्त को नेगेटिव तौर पर नहीं लेना चाहिए।

समीरा ने आगे फिर कहा, 'वैसे इस वक्त मैं खुद को लेकर ज्यादा कंफर्टेबल हूं। अब वह अपने ग्रे बालों को लेकर भी परेशान नहीं होती। इसके साथ ही वह अपनी बॉडी को लेकर भी ज्यादा नहीं सोचतीं। समीरे ने कहा कि जब वह स्लिम और सैक्सी थीं तब उनमें कॉन्फिडेंस नहीं था। लेकिन अब वह अपने फैट बॉडी के साथ भी कंफर्टेबल रहती हैं।'

बता दें कि 100 Hours 100 Stars फीवर डिजिटल की तरफ से कोरोना वॉरियर्स के लिए ट्रिब्यूट है। इस डिजिटल फेस्ट के जरिए कई एक्टर्स, पॉलिटिशियन्स और स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी आते हैं।  इसके जरिए जो फंड इकट्ठा होता है वो पीएम केयर फंड में जाएगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER