Narendra Modi News / नियमों से ऊपर PM भी नहीं! PM मोदी ने घुटनों पर बैठ मांगी माफी, ये है वजह

Zoom News : Oct 01, 2022, 10:36 AM
Narendra Modi Video: राजस्थान (Rajasthan) में शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की रैली थी, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी समय पर नहीं पहुंच पाए. पीएम मोदी जब रैली के लिए पहुंचे तब रात का 10 बज चुका था और मौके पर भारी संख्या में लोग उनको सुनने के लिए पहुंचे थे. तब पीएम मोदी ने मंच से नियमों का पालन करते हुए माइक से संबोधित नहीं किया और देरी के लिए घुटनों के बल बैठकर उनका इंतजार कर रहे लोगों से माफी मांगी.

पीएम मोदी ने मांगी माफी

देरी से पहुंचने पर पीएम मोदी ने लोगों से कहा कि मुझे यहां पहुंचने में देर हो गई. अब 10 बज गए हैं. मेरी आत्मा कहती है कि मुझे कानून-नियम का पालन करना चाहिए और इसलिए मैं आप सभी से क्षमा मांगता हूं. लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि दोबारा यहां फिर से आऊंगा और आपका ये जो प्यार है, उसे मैं ब्याज समेत चुकता करूंगा.

मंच पर नतमस्तक हुए पीएम मोदी

वीडियो में दिख रहा है कि इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने भारत माता की जय के नारे लगाए और घुटनों के बल बैठ गए. फिर उन्होंने हाथ जोड़कर माफी मांगी और मंच पर ही नतमस्तक हो गए. पीएम मोदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सिरोही की जनसभा में Late से पहुंचे पीएम मोदी तो घुटनों के बल बैठकर जनता से मांगी माफ़ी, कहा - 'यहां 10 बजे के बाद लाउडस्पीकर की मनाही है, भाषण नहीं दे पाऊंगा, नियम सबसे ऊपर'

कानून से बड़ा कोई नहीं

पीएम मोदी ने रात 10 बजे के बाद माइक संबोधित नहीं करके नियमों का पालन किया. ऐसा करके प्रधानमंत्री मोदी ने संदेश दिया कि नियम-कानून के ऊपर कोई नहीं है. वो खुद प्रधानमंत्री होकर इन नियमों को नहीं तोड़ते हैं.

गौरतलब है कि पीएम मोदी 29 और 30 सितंबर को गुजरात के दो दिन के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने गुजरात में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. जान लें कि शुक्रवार दोपहर को पीएम मोदी ने एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपने काफिले को रोक दिया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER