कर्नाटक / बाइक छूने पर नहीं, महिलाओं से छेड़खानी के कारण हुई दलित युवक की पिटाई- पुलिस

News18 : Jul 21, 2020, 07:25 AM
विजयपुरा। कर्नाटक (Karnataka) पुलिस ने विजयपुरा ​इलाके में दलित (Dalit) युवक की पिटाई के मामले में 12 अभियुक्तों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में अब एक नई जानकारी का खुलासा हुआ है। गांववालों का आरोप है कि दलित युवक गांव की महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करता था, जिससे परेशान होकर भीड़ ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने उक्त युवक के खिलाफ भी महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि कर्नाटक के तालीकोटे के नजदीक मीनाजगी गांव में एक दलित युवक काशीनाथ तलवार के साथ शनिवार को मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा था कि कुछ लोग युवक को मार रहे हैं और उसके कपड़े उतारने की कोशिश कर रहे हैं। इस मामले में तलवार के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि काशीनाथ को गांव के लोगों ने इसलिए पीटा क्योंकि उसने ऊंची जाति के एक शख्स की बाइक को छू दिया था। विजयपुरा जिले के पुलिस अधीक्षक अनुपम अग्रवाल ने बताया कि इस पूरी घटना के सामने आने के बाद 12 अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, जिसमें से 3 को गिरफ्तार कर लिया गया


लेकिन जब पुलिसवालों ने गांव में जांच शुरू की तब पता चला कि काशीनाथ गांव की महिलाओं को छेड़ता था। गांववालों ने बताया कि काशीनाथ हमेशा गांव की महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश करता था, जिसकी शिकायत कई बार काशीनाथ के पिता से भी की गई थी। शनिवार को जब दो महिलाए कपड़े धो रही थीं उस वक्त भी काशीनाथ ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी।

अनुपम अग्रवाल के मुताबिक गांवावालों ने काशीनाथ को ऐसा करते हुए देख लिया और उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले की जांच जारी है। अभी काशीनाथ तलवार का इलाज चल रहा है। जांच पूरी होन के बाद हम उसे भी गिरफ़्तार करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER