Maharashtra / NSG Commmando ने कर दी ड्यूटी पर तैनात Police अधिकारी की पिटाई, इस बात पर भड़क उठा था

Zoom News : Jul 01, 2021, 04:40 PM
औरंगाबाद: महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद (Aurangabad) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां नगर नाका प्वाइंट पर एक एनएसजी कमांडो ने ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस अधिकारी की जमकर पिटाई कर दी, जिसका वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने बना लिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

महाराष्ट्र टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिटाई की वजह से असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर को काफी चोट आई। उनके नाक के पास से खून भी निकलने लगा। एनएसजी कमांडो से विवाद के दौरान एक अन्य पुलिसकर्मी की पैंट भी फट गई।

जानकारी के मुताबिक, कोरोना (Corona) की तीसरी लहर के मद्देनजर औरंगाबाद में फिर से लॉकडाउन लगाया गया है। इसके तहत बेवजह घूमने वालों के खिलाफ पुलिस एक्शन ले रही है। पुलिस ने जगह-जगह पर चेक प्वाइंट बनाए हैं।

पुलिस ने औरंगाबाद के कैंट एरिया में स्थित नगर नाका पर चेकप्वाइंट लगाया था और वहां से गुजर रहे लोगों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान एनएसजी कमांडो जीप में सवार होकर वहां पहुंचा। उसने उस वक्त मास्क नहीं लगाया हुआ था।

फिर पुलिस ने कमांडो को गाड़ी से उतरने और जुर्माना भरने के लिए कहा। लेकिन वह नहीं माना और पुलिसकर्मियों से बहस करने लगा। फिर विवाद इतना बढ़ गया कि एनएसजी कमांडो ने पुलिस अधिकारी पर हाथ उठा द‍िया। तब ड्यूटी पर तैनात अन्य पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव किया।

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार, पुलिस अधिकारी पर हमला करने वाले आरोपी का नाम गणेश गोपीनाथ भूमे है, वह आर्मी का जवान है। गणेश रेंजर टू एनएसजी सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्स, दिल्ली में तैनात है। वह औरंगाबाद में छुट्टी पर अपने घर आया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी कमांडो के खिलाफ कैंट स्टेशन में केस दर्ज कर लिया है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER