मोबाइल-टेक / Nubia Red Magic 5S गेमिंग स्मार्टफोन 16GB RAM के साथ हुआ लॉन्च

Zoom News : Jul 29, 2020, 12:33 PM
दमदार गेमिंग स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Nubia ने अपना नया गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इससे पहले कंपनी ने इस साल मार्च महीने में Nubia Red Magic 5G को लॉन्च किया है। अब कंपनी ने Red Magic 5S को नए अवतार में पेश किया है। इस फोन को मिले अपडेट से इस फोन की परफॉर्मेंस पहले से ज्याद बढ़ गई है। यहां हम आपको Nubia के लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन के बारे में पूरी डिटेल से बताने जा रहे हैं।

Nubia Red Magic 5S में कंपनी ने मुख्य रूप से सिल्वर प्लेटेड कूलिंग पैड को जोड़ा है। कंपनी का दावा है कि पुराने कॉपर पाइप जो कि काफी स्मार्टफोन में कूलिंग के यूज किए जाते हैं उनकी तुलना सिल्वर कूलिंग पैड बेहतर और फास्ट काम करते हैं। इसके साथ ही Red Magic 5G की दूसरी हाइलाइट इस फोन में दिया इन बिल्ट फैन है जो कि 15,000 RPM की स्पीड से घूमता है और फोन को तेजी से ठंडा करता है। यह फैन इस समार्टफोन को नया Red Magic 5S बनाता है।

Nubia Red Magic 5S specifications

Nubia Red Magic 5S में 6.65-inch FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इस फोन के टॉप और बॉटम में बहुत कम बैजल दी गई है। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट  144 Hz और टच सैंपलिंग रेट 320 Hz है, जो कि इस डिवाइस को गेमिंग स्मार्टफोन के लिए बेहतर परफॉर्मेंस वाला डिवाइस बनाता है। इस फोन के बैक में 64-मेगापिक्सल का Sony IMX686 प्राइमेरी कैमरा सेंसर दिया है। इसके साथ ही फोन के बैक में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही गेमिंग स्मार्टफोन के आइकन के तौर पर इसमें RGB लाइट दी गई है।

Nubia Red Magic 5S स्मार्टफोन को Snapdragon 865 SoC के साथ 16GB LPDDR5 RAM (टॉप मॉडल) के साथ पेश किया गया है। इसके साथ ही इस फोन में 256GB UFS 3.1 स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित Red Magic OS पर रन करता है। इस फोन में 4,500mAh की बैटरी दी है और यह 55W फास्ट चार्ज सपोर्ट करता है। Red Magic 5S स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन – ऑल सिल्वर फिनिश और रेड एंड ब्लू ड्यूल टोन फिनिश के साथ पेश किया गया है। फिलहला यह फोन चीन में लॉन्च किया गया है, कंपनी जल्द ही इसे ग्लोबल मार्केट में पेश करेगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER