बॉलीवुड / नुसरत भरूचा का जबरदस्त बोल्ड लुक देख थम गयी सबकी निगाहे, प्रियंका को भी किया फेल: देखे फोटो

NavBharat Times : Feb 03, 2020, 03:40 PM
बॉलीवुड डेस्क | ऐक्ट्रेस नुसरत भरूचा बोल्ड लुक को अपनाने से कभी कतराती नहीं हैं। इसकी झलक उनके सोशल मीडिया फोटोज में साफ नजर आती है। वैसे रेड कार्पेट पर भी उनका लुक हमेशा ग्लैमरस और हॉटनेस का तड़का लगा हुआ होता है। अदाकारा ने इस मामले में मुंबई में आयोजित फिल्मफेयर अवॉर्ड कर्टेन रेजर के दौरान भी निराश नहीं किया।

नुसरत रेड कार्पेट पर पाइन ग्रीन कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। इस वन शोल्डर ड्रेस का सबसे सुपर सेक्सी पार्टी उसकी साइड स्लिट थी जो अपर वेस्ट लाइन तक थी। स्लिट के पार्ट को जोड़ने के लिए दो ब्राउन स्मॉल बेल्ट का इस्तेमाल किया गया था।

ऐक्ट्रेस ने ड्रेस के साथ गोल्डन ईयरकफ्स और एक हाथ में ब्रेसलेट पहना था। इनकी डिजाइन फ्लोरल था। वहीं बालों को उन्होंने वन साइड स्लीक स्टाइल दिया था। हमेशा की तरह इस ड्रेस के साथ भी नुसरत हाई हील्स पहनी हुई थीं।

मेकअप की बात करें तो नुसरत भरूचा ने न्यूड शेड मेकअप को चुना था। उन्होंने अपने चीक्स को ब्लशर से हाईलाइट किया था। ऐक्ट्रेस ने खुद बताया कि उन्हें तैयार होने में करीब तीन घंटे का वक्त लगा।

नुसरत की मानें तो वह इस लुक को सिंपल लेकिन सेक्सी रखना चाहती थीं। हालांकि, रेड कार्पेट पर बात करते हुए उन्होंने खुद यह बात भी जाहिर की कि उन्हें उम्मीद है कि उनका लुक ज्यादा सेक्सी न हो गया हो। वैसे अगर हमारी मानें तो सेक्सी लुक पाने में नुसरत पूरी तरह सफल हुई हैं। और हां ये लुक सिर्फ सेक्सी नहीं बल्कि नो डाउट सुपर सेक्सी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER