Odisha / ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री ने दास को बदमाशों ने गोली मारी, हालत गंभीर

Zoom News : Jan 29, 2023, 01:39 PM
Odisha: ओडिशा से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां स्वास्थ्य मंत्री नबा किशोर दास को गोली मार दी गई है. नबा किशोर दास झारसुगुड़ा के विधायक भी हैं. बताया जा रहा है कि घटना दोपहर करीब 12 बजे हुई. अज्ञात हमलावरों ने ब्रजराजनगर के गांधी चौक पर उनके सीने में गोली मारी. आनन फानन में दास को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

एक स्थानीय मीडिया चैनल ने बताया कि ब्रजराजनगर में 10 से 15,000 समर्थकों की एक जनसभा के दौरान एक पुलिसकर्मी ने ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री पर गोली चलाई है। जब मंत्री तो फूलों का गुलदस्ता दिया जा रहा था, तभी पुलिसकर्मी ने उनके सीने पर दो राउंड फायरिंग कर दी।

जानकारी के मुताबिक, हमलावर पुलिस की वर्दी में थे. इसलिए कोई पहचान नहीं पाया. ब्रजराज नगर में उनको गोली मारी गई है. पुलिस ने चारों तरफ घेराबंदी कर दी है. इलाके को सील किया जा रहा है. हमलावर मौके से फरार हो गए हैं. बेहद करीब से उनको गोली मारी गई है.

झारसुगुड़ा जिले के ब्रजराजनगर के पास कुछ अज्ञात बदमाशों ने ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नबा दास को गोली मार दी जिससे वह घायल हो गए. घटना उस वक्त हुई जब नबा दास ब्रजराजनगर के गांधी चौक पर एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER